Notification Icon

बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटे

पथरी क्षेत्र के दर्जनों गांव में ऊर्जा निगम की टीम ने बकायदारों के विद्युत कनेक्शन काट दिए हैं। ऊर्जा निगम अधिकारियों ने बताया चालीस हजार से अधिक के बकायदारों के विद्युत कनेक्शन काटे जा रहे हैं। पथरी...

Newswrap हिन्दुस्तान, हरिद्वारWed, 22 Jan 2020 10:06 AM
share Share

पथरी क्षेत्र के दर्जनों गांव में ऊर्जा निगम की टीम ने बकायदारों के विद्युत कनेक्शन काट दिए हैं। ऊर्जा निगम अधिकारियों ने बताया चालीस हजार से अधिक के बकायदारों के विद्युत कनेक्शन काटे जा रहे हैं। पथरी क्षेत्र के गांव धनपुरा, घिससुपुरा, अम्बुवाला, झाबरी, फेरुपुर, पदार्था, वन गुर्जर बस्ती, घोसीपुरा, डोगीवाला सहित अन्य कई गांव में ऊर्जा निगम ने बकायदारों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। ऊर्जा निगम की टीम पिछले दो दिनों से क्षेत्र में बकायदारों के विद्युत कनेक्शन काटने में लगी है। इसके साथ साथ उपभोक्ताओं द्वारा कटिया डालकर बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर रही है। ऊर्जा निगम के अवर अभियंता मुकेश कुमार रवि ने बताया चालीस हजार से अधिक बकायेदारों के कनेक्शन काटे जा रहे है। विभाग ने इसे उपभोक्ताओं की सूची तैयार की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें