Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़हल्द्वानीTo improve the sanitation system the municipal corporation s one-week ultimatum

सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए पार्षदों का नगर निगम को एक सप्ताह का अल्टीमेटम

नगर निगम के पार्षदों ने नगर स्वास्थ्य अनुभाग को वार्डों में डोर टू डोर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है। काफी संख्या में पार्षद बुधवार को नगर आयुक्त से मिलने पहुंचे और...

हिन्दुस्तान टीम हल्द्वानीWed, 22 May 2019 01:17 PM
share Share

नगर निगम के पार्षदों ने नगर स्वास्थ्य अनुभाग को वार्डों में डोर टू डोर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है। काफी संख्या में पार्षद बुधवार को नगर आयुक्त से मिलने पहुंचे और लोगों के घरों से नियमित रूप से कूड़ा नहीं उठने को लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.मनोज कांडपाल ने उन्हें एक सप्ताह के भीतर सफाई व्यवस्था को पूरी तरह से दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।

आपके समाचार पत्र ‘हिन्दुस्तान ने बुधवार के अंक में ‘घर छोड़ होटलों का कूड़ा उठा रही निगम की गाड़ियां शीर्षक के साथ खबर प्रकाशित की थी। खबर से ‘हिन्दुस्तान ने यह उजागर किया था कि वार्डों में डोर टू डोर कूड़ा उठाने के लिए लगाई गई कुछ गाड़ियां होटलों समेत अन्य व्यवसायिक केंद्रों को अपनी सेवाएं दे रही हैं, जबकि इनके लिए अलग से दो वाहनों की ड्यूटी लगाई गई है। पार्षदों ने भी निगम अफसरों से सवाल करते हुए दो टूक कहा कि जब सफाई वाहन नियमित रूप से चल रहे हैं तो वह वार्डों में दो से तीन बाद क्यों पहुंच रहे हैं। इसके अलावा पार्षदों ने यह भी सवाल पूछा कि वाहनों में बार बार जीपीएस सिस्टम खराब क्यों हो रहा है और निगम स्तर से मॉनीटरिंग में कोताही क्यों बरती जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें