Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़अल्मोड़ाCant fogging the cantonment area in Ranikhet on Thursday

रानीखेत में कैंट ने छावनी क्षेत्र गुरुवार को की फॉगिंग

नगर व क्षेत्र में कोरोना कहर का कहर कम नहीं हुआ है। कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। संक्रमण के मद्देनजर छावनी परिषद...

Newswrap हिन्दुस्तान, अल्मोड़ाThu, 20 May 2021 11:10 AM
share Share

रानीखेत नगर व क्षेत्र में कोरोना कहर का कहर कम नहीं हुआ है। कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। संक्रमण के मद्देनजर छावनी परिषद की तरफ से लगातार कैमिकल आदि का छिड़काव नगर व छावनी क्षेत्र में किया जा रहा है। इसी क्रम में छावनी परिषद ने गुरुवार को नगर व कैंट क्षेत्र में फॉगिंग की।

नगर व क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। कोरोना से बचाव की दिशा में लोग जहां एहतियात बरत रहे हैं, वहीं रानीखेत कैंट क्षेत्र में छावनी परिषद की तरफ से भी सेनिटाइजेशन व कैमिकल आदि का छिड़काव किया जा रहा है। बुधवार को भी कैंट के स्वच्छता निरीक्षक अजय प्रताप सिंह के निर्देशन में पूरे छावनी क्षेत्र में वाहन के माध्यम से फॉगिंग की गई। निरीक्षक सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण में रोकथाम के साथ मच्छरों के मद्देनजर फॉगिंग भी की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें