Notification Icon

बाहर की दवाएं लिखी तो कार्रवाई : डीएम

जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने रविवार को पं. दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। गड़बड़ी पाये जाने पर कनिष्क लिपिक जाहिद रजत को कैंप कार्यालय से संबद्ध कर दिया। सीएमएस से कहा कि...

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता Mon, 7 May 2018 02:03 PM
share Share

जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने रविवार को पं. दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। गड़बड़ी पाये जाने पर कनिष्क लिपिक जाहिद रजत को कैंप कार्यालय से संबद्ध कर दिया। सीएमएस से कहा कि बाहर की दवाएं लिखी गईं तो संबंधित चिकित्सक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। 

शनिवार को अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ ने चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया था। उन्होंने वैक्सीन की कमी समेत अन्य खामियों से संबंधित रिपोर्ट डीएम को सौंपी थी। रिपोर्ट की गंभीरता देखते हुए डीएम भी रविवार को अचानक अस्पताल पहुंच गए। वैक्सीन की तत्काल व्यवस्था का सीएमएस को निर्देशित किया। चिकित्सकों की शत-प्रतिशत उपस्थिति और मरीजों का इलाज सेवा भाव से करने पर जोर दिया। तीमारदारों को बैठने आदि की समुचित व्यवस्था के साथ सफाई और पेयजल व्यवस्था सही कराने के लिए कहा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें