उन्नाव में गन प्वाइंट पर वाहनों से वसूली करने वाला गिरफ्तार

Vehicle recovery arrested at gunpoint in Unnao

Newswrap हिन्दुस्तान, उन्नावThu, 22 Oct 2020 05:52 PM
share Share

यूपीएसआई डीसी स्थित स्लॉटर हाउस में जाने वाली मवेशियों के वाहनों से गन प्वाइंट पर गुंडा टैक्स वसूलने का मामला पुलिस तक पहुंचा था। गुरुवार शाम एक वाहन चालक की सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने वसूली करते युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके आधा दर्जन साथी भाग निकले। हालांकि पुलिस मामले को दबाने में लगी है।

औद्योगिक क्षेत्र बंथर में एक स्लॉटर हाउसा है, जिसमें दूर दूर से मवेशियों को लाकर यहां बेचा जाता है और यहां से पैकेट बंद मीट बाहर जाता है। बताया जाता है कि गुरुवार शाम बाइक पर आए आधा दर्जन लोग स्लाटर हाउस जाने वाले रास्ता स्थित धर्मकांटा के पास जाने वाली मवेशी व मीट कंटेनर से वसूली कर रहे थे। इसी बीच एक कंटेनर वाले ने पीआरवी पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी तुरन्त मौके पर पहुंची पुलिस को आया देख वसूली करने वाले भागने लगे। मगर पुलिस ने एक युवक को दौड़ाकर मौके पर ही पकड़ लिया।

बदरका चौकी प्रभारी संजीव शाक्य ने कहा कि कंटेनर वाले को बुलवाया गया है। तहरीर के हिसाब से कार्रवाई होगी। अचलगंज एसओ अतुल तिवारी ने बताया कि स्थानीय कुछ युवकों ने उगाही की बात स्वीकार की है। कहा कि घटना में शामिल लोगों का पता लगाया जा रहा है। उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें