उन्नाव में 2385 कर्मियों को कोरोना की दूसरी डोज

उन्नाव | हिन्दुस्तान संवाद जिले में गुरुवार को 22 केंद्रों पर हेल्थ और फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोविड वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगाई गई। स्वास्थ्य...

Newswrap हिन्दुस्तान, उन्नावThu, 25 Feb 2021 11:51 PM
share Share

उन्नाव | हिन्दुस्तान संवाद

जिले में गुरुवार को 22 केंद्रों पर हेल्थ और फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोविड वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगाई गई। स्वास्थ्य विभाग ने दूसरी डोज के लिए 2313 कर्मियों को चिह्नित किया था। हालांकि पहले चरण में दूसरी डोज से छूटे स्वास्थ्य कर्मी भी गुरुवार के सत्र में शामिल हुए। इससे वैक्सीनेशन का प्रतिशत बढ़ गया। गुरुवार को 2385 स्वास्थ्य और फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. नरेंद्र सिंह ने बताया कि 28 जनवरी को कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवाने वाले स्वास्थ्य और फ्रंटलाइन वर्कर्स को गुरुवार को दूसरी डोज लगनी थी। इसके अलावा पहले चरण के जिन कर्मियों को वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लग सकी थी। उन्हें भी गुरुवार को वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने बताया कि गुरुवार को जिले में 22 केंद्रों पर कोविड वैक्सीनेशन सत्र का आयोजन हुआ। कुल 2385 कर्मियों ने वैक्सीन लगवाई। बीघापुर, अचलगंज, हसनगंज, हिलौली और जिला अस्पताल में तय लक्ष्य से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें