Notification Icon

सुलतानपुर : नवागत एसपी शिवहरि मीणा ने संभाला कार्यभार

सुलतानपुर जिले के नए एसपी शिवहरि मीणा ने शनिवार को कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि यहां की समस्याएं जानने के बाद ही अपनी प्राथमिकताएं तय करेंगे। हां, इतना जरूर है कि नशे का...

Deep Pandey निज संवाददाता, सुलतानपुर। Sat, 11 Jan 2020 12:41 PM
share Share

सुलतानपुर जिले के नए एसपी शिवहरि मीणा ने शनिवार को कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि यहां की समस्याएं जानने के बाद ही अपनी प्राथमिकताएं तय करेंगे। हां, इतना जरूर है कि नशे का अवैध करोबार पूरी तरह बंद होगा, इसकी गारंटी है। कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था भी दुरुस्त किए जाने की दिशा में काम होगा।

2010 बैच के आईपीएस श्री मीणा मूल रूप से राजस्थान के दौसा जिले के निवासी हैं। उनके पिता सरकारी नौकरी में थे, इस वजह से उनका जन्म व शिक्षा कोटा में हुई। पड़ोसी जनपदों जौनपुर, आजमढ़, मऊ आदि में काम करने के साथ ही वे प्रदेश के करीब 10 जिलों में विभिन्न दायित्व निभा चुके हैं। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के सहयोग से वे जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का काम करेंगे। उन्होंने बड़ी समस्याओं के बारे में पूछा तो अवैध खनन, ट्रैफिक व्यवस्था व नशे के अवैध करोबार की बातें सामने आईं। एसपी ने कहा कि उनका दावा है कि नशे का कारोबार बंद करवा देंगे। अन्य मुद्दों पर मीडिया व जिलाधिकारी के साथ बैठक कर रणनीति तय की जायेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें