Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Woman SDM abused over phone accused absconding audio of abuse goes viral

महिला एसडीएम से फोन पर अभद्रता, आरोपी फरार, गाली-गलौज का ऑडियो वायरल

एसडीएम नकुड़ को फोन पर धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद अब एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक एसडीएम से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए धमकी दे रहा है।

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान, सहारनपुरFri, 12 July 2024 05:35 PM
share Share

एसडीएम नकुड़ को फोन पर धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद अब एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक एसडीएम से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए धमकी दे रहा है। हिन्दुस्तान इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। बुधवार को एसडीएम नकुड़ संगीता राघव को एक फोन कॉल आई थी। फोन करने वाले व्यक्ति ने एसडीएम को धमकी दी थी। कॉलर ने अभद्र भाषा में वार्तालाप करते हुए धमकी देने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया था। आरोपी देवरिया का बताया जा रहा है, जो किसी काम के लिए एसडीएम पर दबाव बना रहा था। एसडीएम ने सबसे पहले डीएम को पूरा मामला बताया, उसके बाद नकुड़ थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर के आधार पर धारा 352, 351/3, 121/1, 224 और धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी की लोकेशन निकलवाई तो वह देवरिया की मिली। इसके बाद गुरुवार को पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश मे देवरिया रवाना हुई। सर्विलांस टीम भी नंबर की डिटेल खंगाल रही है। इसी मामले में शुक्रवार को इस बातचीत की करीब डेढ़ मिनट की ऑडियो वायरल हो गई। ऑडियो में आरोपी एसडीएम से अभद्र भाषा में बातचीत कर रहा है। बातचीत बिजली विभाग के एक पोल को लेकर की जा रही है, जिसके जवाब में एसडीएम कह रही हैं कि पूर्व में पांच एसडीएम समस्या के लिए पत्र लिख चुके हैं, लेकिन कॉलर लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता रहा। 

सहारनपुर एसएसपी रोहित साजवाण ने बताया, कॉल करने वाले व्यक्ति की तलाश में पुलिस टीम देवरिया में दबिश दे रही है। फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें