Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Visit Ladakh cheaply know this tour package of IRCTC

सस्ते में करें लद्दाख की सैर, जानें आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज

लखनऊवासियों को लद्दाख की सैर कराने जा रहा है। यह यात्रा दो अगस्त से शुरू होकर आठ अगस्त को समाप्त होगी। आइआरसीटीसी ने इस यात्रा के पैकेज की बुकिंग शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान लखनऊ Sun, 14 July 2024 04:39 AM
share Share

भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम अगले महीने लखनऊवासियों को लद्दाख की सैर कराने जा रहा है। यह यात्रा दो अगस्त से शुरू होकर आठ अगस्त को समाप्त होगी। आइआरसीटीसी ने शनिवार को इस यात्रा के पैकेज की बुकिंग शुरू कर दी है। लद्दाख की यात्रा की मांग ज्यादा होने पर एक और यात्रा का पैकेज लांच करना पड़ा। 

आइआरसीटीसी के सीआरएम अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस टूर में यात्रियों को लखनऊ से लेह वाया नई दिल्ली फ्लाइट से जाने और आने की व्यवस्था होगी। खानपान के साथ तीन सितारा होटल में ठहराया जाएगा। यात्रा के दौरान लेह में होटल में ठहरने के साथ स्तूप और मठ दर्शन, शाम वैली में लेह पैलेस, शांतिस्तूप, गुरुद्वारा, नुब्रा वैली स्थित कैंप में रात्रि विश्राम, दिस्कीत, हुंडर व तुर्तुक गांव एवं स्थानीय सैर के साथ पेंगांग झील का भ्रमण कराएगे। दो व्यक्तियों के एक साथ पैकेज बुक कराने पर प्रति यात्री 55100 रुपये का खर्च आएगा। इसकी बुकिंग गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित आइआरसीटीसी कार्यालय पर की जा सकती है।  
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें