Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़VIDEO: Vegetable seller husband and wife brutally beaten in Kanpur one caught the other kept beating with sticks

VIDEO: कानपुर में सब्जी वालों में मारपीट, पति-पत्नी को दबंग भाइयों ने पीटा, एक ने पकड़ा, दूसरा लाठियों से मारता रहा

कानपुर में सब्जी वालों के बीच मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक सब्जी वाले को जमीन पर गिराकर लाठियों से पीटा जा रहा है। जमीन पर गिरे सब्जी वाले को एक दौरान एक व्यक्ति ने पकड़ा है।

Yogesh Yadav लाइव हिन्दुस्तान, कानपुरWed, 8 Nov 2023 11:42 AM
share Share

कानपुर में सब्जी वालों के बीच मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक सब्जी वाले को जमीन पर गिराकर लाठियों से पीटा जा रहा है। जमीन पर गिरे सब्जी वाले को एक व्यक्ति ने पकड़ा हुआ है और दूसरा व्यक्ति लाठी से ताबड़तोड़ वार कर रहा है। इनका तीसरा साथी एक महिला को पीटता दिख रहा है। महिला खुद को बचाने के लिए हाथ पैर मार रही है। इस दौरान आसपास तमाशबीनों की भीड़ लगी है लेकिन काफी देर तक कोई बीच बचाव करने नहीं पहुंचता है। मामला गुजैनी क्षेत्र के रामगोपाल चौराहा के पास लगने वाली सब्जी मंडी का है। वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि सब्जी मंडी के दुकानदार पति पत्नी से दूसरे सब्जी वालों का किसी बात पर विवाद हो गया था। इसी दौरान एक साथ पति-पत्नी दोनों पर तीन लोगों ने हमला कर दिया। तीनों ने पति-पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। लाल टीशर्ट पहने एक व्यक्ति महिला को ढकेल-ढकेल कर पीट रहा है तो दो लोग उसके पति को जमीन पर गिराकर मार रहे हैं। जमीन पर गिरे सब्जी वाले को एक हमलावर ने पकड़ रखा है और दूसरा लाठियों से ताबड़तोड़ वार कर रहा है।

इस दौरान गालियों का वार करते हुए मारने के लिए ललकारा भी जा रहा है। महिला पति को बचाने के लिए एक हमलावर को पीछे से पकड़कर खींचती भी दिखाई देती है लेकिन फिर गिर जाती है। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी दिखाई दे रही है लेकिन काफी देर तक कोई पति-पत्नी को बचाने आगे नहीं आता। जब हमलावर खुद थक जाते हैं तो एक दो लोग बीच बचाव करते दिखाई देते हैं। 

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने भी संज्ञान लिया। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा कि थाना गुजैनी क्षेत्र के रामगोपाल चौराहे पर हुई मारपीट के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर थाना गुजैनी पुलिस ने सुसंगत धाराओं में FIR दर्ज कर 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

इसलिए हुई मारपीट

बताया जाता है कि गुजैनी निवासी दंपति सब्जी बेचते हैं। बुधवार को वह रोज की तरह राम गोपाल चौराहे पर सब्जी का ठेला लगाने पहुंचे तभी वहीं सब्जी बेचने वाले दीपू गुप्ता से विवाद हो गया। इस पर दीपू भाई किशन व शंकर पाल के साथ दंपति के साथ मारपीट करने लगा। पति को गिराकर लाठियों से पीटने लगे। पत्नी ने बचाने का प्रयास किया तो उसे भी थप्पड़ मारे। गुजैनी थाना प्रभारी विनय कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित की तहरीर पर मारपीट, धमकी की धारा में रिपोर्ट दर्ज करते हुए तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें