Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Video of Murder in broad daylight at Bareilly due to a minor dispute accused shot on head death in 5 seconds

Video: मामूली विवाद के चलते दिन-दहाड़े हत्या, आरोपी ने सिर से तमंचा सटाकर मारी गोली; 5 सेकेंड में मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिन दहाड़े हत्या का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि मामूली विवाद के चलते आरोपी ने सिर से सटाकर गोली मार दी जिससे दया प्रसाद नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीTue, 22 Nov 2022 02:16 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिन दहाड़े हत्या का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि मामूली विवाद के चलते आरोपी ने सिर से सटाकर गोली मार दी जिससे दया प्रसाद नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

बरेली के गंगापुर चौराहे पर दिनदहाड़े सुजीत उर्फ गोला की हत्या के मामले में एक वीडियो वायरल हुआ हैं। इसमें मुख्य आरोपी राहुल उर्फ अप्पा उसे गोली मारते स्पष्ट नजर आ रहा है। वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी राहुल उर्फ अप्पा को मंगलवार को जेल भेज दिया है। 

गंगापुर में हनुमान मंदिर के पास रहने वाले सुजीत उर्फ गोला का रविवार को मोहल्ले में ही रहने वाले दया प्रसाद से विवाद हो गया था। मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव करा दिया, लेकिन उसका लड़का राहुल उर्फ अप्पा रंजिश मान बैठा। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे सुजीत गंगापुर चौराहे पर शराब भट्ठी के सामने खड़ा था। उसी दौरान राहुल उर्फ अप्पा अपने भाई विशाल समेत पांच लोगों के साथ पहुंचा और सिर में गोली मारकर सुजीत की हत्या कर दी।

पांच सेकेंड में गोली मारकर भागा आरोपी

इस घटना में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें एक बजकर 41 मिनट 28 सेकेंड पर सुजीत उर्फ गोला चौराहे पर स्थित एक दुकान के बाहर जाकर खड़ा होता दिख रहा है। इसी बीच पड़ोस की गली से राहुल उर्फ अप्पा आता है और उसके सिर में पीछे से तमंचा सटाकर गोली मारकर गली में चला जाता है। यह पूरी वारदात महज पांच सेकेंड के बीच हुई। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी पहले से ही वहां घात लगाए खड़ा था।

आरोपी बोला-बाप की बेइज्जती की तो मार दी गोली

इस मामले में पुलिस ने सोमवार रात ही राहुल को गिरफ्तार कर लिया था, जिसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया। इस दौरान आरोपी ने कहा कि सुजीत ने उसके बाप की बेइज्जती की थी इसलिए गोली मार दी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें