Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Video Angry neighbor created ruckus for not getting wedding invitation thrashed people by Sticks in Bareilly

Video: शादी में ना बुलाने से नाराज पड़ोसी का बवाल, पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

शादी समारोह में दावत ना मिलने से नाराज पड़ोसी ने जमकर बवाल किया। इस दौरान वधु पक्ष के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। घटना में दुल्हन के भाई समेत दस लोग घायल हैं जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

Atul Gupta संवाददाता, अमरोहाTue, 22 Nov 2022 03:51 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दावत ना देने से नाराज पड़ोसी परिवार ने लगन समारोह में जमकर बवाल मचाया। लड़के के परिवार वालों और लगन लेकर आए लोगों से मारपीट की। पथराव कर कार और बाइक समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। मारपीट  में  दुल्हन के  भाई  समेत  10  से  अधिक  लोग घायल  हुए  हैं। मौके  पर पहुंची  पुलिस  ने हमलावरों को तितर-बितर किया। आरोपियों  के  खिलाफ  मुकदमा  दर्ज  किया  जा  रहा है। हसनपुर सीएचसी में घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

थाना सैदनगली क्षेत्र के गांव कुआडाली निवासी नरेश सिंह के बेटे गुड्डू की शादी जनपद संभल के थाना असमोली क्षेत्र के नया गांव मतावली पट्टी  परशुराम निवासी नन्हे की पुत्री राखी के साथ तय हुई थी। लड़की पक्ष  के  लोग  सोमवार की  शाम  लगन  लेकर कुआडाली आए  थे। लड़की के चाचा राजेश कुमार का कहना है कि लगन की रस्म के बाद नरेश सिंह के मकान की छत पर खाना चल रहा था। इस दौरान नरेश के पड़ोसी व उसके  परिवार  के  लोगों  ने  हंगामा  शुरू  कर  दिया।  

दुल्हन  के तहेरे भाई पिंटू  ने  मना  किया  तो  लाठी-डंडे लेकर मारपीट  शुरू  कर  दी।  इसके  बाद हमलावर पक्ष  ने  जो  भी  सामने  आया  उसकी  पिटाई  कर  दी। गांव के लोगों को भी नहीं बख्शा। लड़की पक्ष  की  बाइक  और  कारों  पर  पथराव  कर तोड़फोड़ कर दी। मारपीट में दुल्हन का चाचा राजेश, पिंटू, भूपेंद्र, गांव निवासी पूर्व प्रधान रमेश गिरि, अरविंद, पुनीत, नरेश गिरी, गौतम, राहुल, अमिताभ, कावेंद्र, विनोद व परवीता सहित 10 से अधिक लोग घायल हो गए। पिंटू को मुरादबाद में भर्ती कराया गया है। खबर लगते  ही थाना प्रभारी रणवीर सिंह एवं चौकी इंचार्ज मनोज बालियान भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। हमलावरों को डंडे फटकार कर तितर-बितर किया। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में राजेश और भूपेंद्र का हसनपुर के सीएचसी में मेडिकल परीक्षण कराया गया है। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया  कि घायलों का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

लगन में दावत न करने से नाराज था पड़ोसी परिवार

बताया जा रहा है कि पड़ोसी और उसका परिवार लगन के मौके पर दावत न करने से नाराज था। आरोप के मुताबिक उन्होंने कार्यक्रम में विघ्न डालने की मंशा से नरेश के दरवाजे के ठीक आगे मरी हुई गाय डाल दी थी। किसी तरह गाय पर तिरपाल आदि ढंकी गई। खाना प्रारंभ होते ही आरोपियों ने शराब पीकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद मारपीट और पथराव कर दिया। मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर  मंगलवार  को  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमें हाथों में लाठी-डंडे लिए कई लोग एक शख्स की बुरी तरह पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स की पिटाई की जा रही है वह दुल्हन का तहेरा भाई पिंटू है। मारपीट में वह बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर पड़ता है। मारपीट के बाद कई लोग मौके से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें