Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Varanasi Journey Film Shooting Nana Patekar Viral Video Slapping Fan trying to take selfie Watch here

Video: सेल्फी लेने की कोशिश फैन को पड़ी भारी, नाना पाटेकर ने थप्पड़ मार भगाया

वाराणसी में फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे नाना पाटेकर का फैन को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हो गया। फैन नाना पाटेकर संग सेल्फी लेने पहुंचा तो अभिनेता ने गुस्से में उसके सिर पर थप्पड़ मारा।

Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम, वाराणसीWed, 15 Nov 2023 07:14 AM
share Share

वाराणसी शहर में फिल्म शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर का एक नौ सेकेंड का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।। इसमें दिख रहा है कि वह शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच एक युवा प्रशंसक उनके पास पहुंचकर सेल्फी लेने के लिए कहता है। इस पर नाना पाटेकर उसे थप्पड़ मारते हैं, इस बीच फिल्म यूनिट का दूसरा सदस्य गर्दन पकड़कर वहां से हटा देता है। इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो की ‘हिन्दुस्तान’ पुष्टि नहीं करता।

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर फिल्म जर्नी की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं। मंगलवार को उन्होंने दशाश्वमेध घाट के पास शूटिंग की। वायरल वीडियो उसी समय का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नाना पाटेकर शूटिंग में व्यस्त हैं। उसी समय एक लड़का अपना फोन हाथ में लिए उनके बेहद करीब पहुंचता है और फोन ऊपर उठाकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। ये देखकर नाना पाटेकर को गुस्सा आ जाता है और वो एक जोरदार थप्पड़ जड़कर फैन को भगा देते हैं। उनके पास खड़े यूनिट के अन्य सदस्य ने तभी उस फैन की गर्दन पकड़ी और उसे वहां से धक्का देते हुए भगा दिया। नाना पाटेकर वीडियो में फैन पर गुस्सा करते दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इसे फैन की गलती बताया तो कुछ ने नाना पाटेकर को भी गलत कहा। लोगों ने कहा कि काम के बीच में कोई इस तरह परेशान करे तो उसके साथ यही करना चाहिए। वहीं नाना पाटेकर को गलत बताने वाले सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हाथ उठाए बिना लड़के को सेल्फी लेने से रोका जा सकता था। कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस तरह फैंस की बेइज्जती करने वाले अभिनेता की फिल्म देखने ही नहीं जाना चाहिए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें