Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Roadways bus the conductor issued tickets even for baby rabbits and stopped the conductor from duty

यूपी रोडवेज की बस में खरगोश के बच्चों का भी कंडक्टर ने काटा टिकट, परिचालक को ड्यूटी से रोका

बदायूं से अजब मामला सामने आया है। यहां यूपी रोडवेज की बस में यात्री के पास पिंजरे में मौजूद खरगोश के दो बच्चों का भी कंडक्टर ने टिकट काट दिया। इसकी जानकारी मिलते ही जांच शुरू हो गई है।

Yogesh Yadav हिन्दुस्तान, बरेलीTue, 25 June 2024 12:41 PM
share Share

बदायूं से अजब मामला सामने आया है। यहां यूपी रोडवेज की बस में यात्री के पास पिंजरे में मौजूद खरगोश के दो बच्चों का भी कंडक्टर ने टिकट काट दिया। इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अधिकारियों तक पहुंची तो खलबली मची। कंडक्टर के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। उसे फिलहाल कार्य करने से रोक दिया गया है। घटना बरेली डिपो की बस में हुई है। आरोपी परिचालक जय प्रकाश पर एक यात्री के लगेज का 450 रुपये लेकर टिकट न देने का भी आरोप लगा है।

बदायूं कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पारस अग्रवाल ने शनिवार को दो खरगोश खरीदे थे। उनको पिंजरे में रखकर बदायूं ले जाने को बरेली डिपो की बस में सवार हुए। परिचालक जय प्रकाश ने पारस अग्रवाल के 75 और दोनों खरगोश के 75-75 का कुल 225 रुपये का टिकट बना दिया। इस बात को लेकर बस में हंगामा हो गया। पारस का आरोप है कि परिचालक ने एक दूसरे यात्री से लगेज ले जाने का 450 रुपये ले लिया, लेकिन उसे टिकट नहीं दिया।

पारस ने अपने एक साथी को सूचना दी। वहां से मामला पशु मित्र के संज्ञान में आया तो खरगोश का टिकट बनाए जाने का मामला परिवहन विभाग में गूंजने लगा। सोशल मीडिया के माध्यम से परिवहन मुख्यालय तक सूचना पहुंच गई। आरएम को मामले की जांच कराए जाने को आदेश दिए गए। एआरएम संजीव कुमार श्रीवास्तव बरेली डिपो का कहना है, मामले की जांच की जा रही है। जब तक जांच पूरी नहीं होती है, परिचालक जय प्रकाश को ड्यूटी से रोका गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें