Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Threatened to blow up Mulayam younger daughter-in-law Aparna Yadav with a bomb in 72 hours

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव को 72 घंटे में बम से उड़ाने की धमकी

भाजपा नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी अपर्णा यादव को जान से मारन की धमकी मिली है। इस खबर के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपर्णा यादव को यह धमकी व्हाट्सअप कॉल के जरिए दी गई है।

Dinesh Rathour लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊWed, 15 June 2022 01:00 PM
share Share

भाजपा नेत्री और मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को ब्हाट्सएप कॉल कर तीन दिन में एके-47 रायफल से हत्या करने की धमकी दी गई है। बुधवार शाम को 4:11 बजे आरोपित ने धमकाया कि उसकी बात को नोट कर लो। यह कहकर उसने काफी अपशब्द कहे। अपर्णा यादव के सरकारी पीएसओ दिलीप सिंह ने इस सम्बन्ध में बुधवार शाम को ही एफआईआर दर्ज करा दी। 
पीएसओ दिलीप सिंह ने तहरीर में लिखा है कि अपर्णा के मोबाइल नम्बर पर पहले 971569.....से कॉल आयी।

इसे वह उठा नहीं पायीं। कुछ समय बाद इसी नम्बर से व्हाट्सएप ऑडियो कॉल आयी। इस बार उन्होंने कॉल रिसीव कर ली। फोन करने वाले शख्स ने उन्हें धमकाया कि तीन दिन के अंदर एके-47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा। इस बात को गम्भीरता से लो और नोट कर लो। फिर उसने काफी अपशब्द कहते हुये फोन काट दिया।

विक्रमादित्य मार्ग, 8/2 में रहने वाले पीएसओ दिलीप सिंह ने इस मामले में गोमतीनगर थाने में तहरीर दी है।  अपर्णा के निजी सचिव ने इस सम्बंध में गौतमपल्ली पुलिस को सूचना दी। इससे वहां हड़कम्प मच गया। कई पुलिस अफसरों ने अपर्णा से पूरा ब्योरा लिया। उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को कई तरह की हिदायतें दी गईं। अपर्णा ने किसी से अपनी रंजिश नहीं बतायी है। 

आरोपी का पता लगा रही पुलिस : डीके ठाकुर

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि आरोपित के मोबाइल नम्बर के आधार पर पड़ताल की जा रही है। काफी सुराग मिल गये हैं। अभी यह नहीं साफ हो सका है कि धमकी देने के पीछे उसका मकसद क्या था। सर्विलांस टीम, क्राइम ब्रांच समेत गौतमपल्ली कोतवाली की पुलिस भी लगी हुई है।
 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें