Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़The daughter called her boyfriend home then killed mother lucknow crime news

बेटी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर मां के साथ किया ऐसा काम कि हैरान रह जाएंगे

लखनऊ के इटौंजा के तिलकपुर में घर के अंदर सुनीता की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की बेटी रोली मिश्रा और उसके प्रेमी राहुल उर्फ भानु को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि प्रेम...

Deep Pandey हिन्दुस्तान टीम, लखनऊSun, 9 May 2021 04:27 AM
share Share

लखनऊ के इटौंजा के तिलकपुर में घर के अंदर सुनीता की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की बेटी रोली मिश्रा और उसके प्रेमी राहुल उर्फ भानु को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि प्रेम प्रसंग को छिपाने के लिए दोनों ने सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी। 

बनौगा के मजरा तिलकपुर निवासी 20 वर्षीय रोली मिश्रा और इसी गांव के रहने वाले राहुल उर्फ भानु को इटौंजा पुलिस और सर्विलांस टीम ने कस्बे में पुल के पास गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण लखनऊ ह्रदयेश कुमार ने बताया कि रोली मिश्रा ने गुरुवार की रात प्रेमी राहुल को घर बुलाया था। आंगन के दरवाजे से राहुल जब अंदर आया तो रोली की मां सुनीता जाग गई। राहुल को घर के अंदर पाकर रोली डॉट कर बुरा भला कहा। इसके बाद रोली ने सुनीता को जमीन पर गिरा कर मुंह दाब दिया। राहुल ने सुनीता का गला दबाकर हत्या कर दी। सुनीता की मौत हो जाने के बाद राहुल ने रोली को घर मे बन्द कर दिया। खुद दीवार से कूदकर भाग गया। इस सम्बंध में मृतका के पति अनिल की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्जकर दोनों को जेल भेज दिया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें