Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Testimony completed Dancer Sapna Choudhary case debate will be held in Moradabad court on 17 August

डांसर सपना चौधरी केस में गवाही पूरी, 17 अगस्त को मुरादाबाद की कोर्ट में होगी बहस

अदालत में चल रहे डांसर सपना चौधरी केस में गवाही पूरी हो गई। शनिवार को वादी पक्ष की ओर से गवाहों के बयान पूरे होने के बाद अदालत ने बहस के लिए 17 अगस्त निर्धारित की है। 

Dinesh Rathour संवाददाता, मुरादाबादSat, 30 July 2022 05:23 PM
share Share

अदालत में चल रहे डांसर सपना चौधरी केस में गवाही पूरी हो गई। शनिवार को वादी पक्ष की ओर से गवाहों के बयान पूरे होने के बाद अदालत ने बहस के लिए 17 अगस्त निर्धारित की है।  हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के खिलाफ मुरादाबाद की एक अदालत में मुकदमा चल रहा है। डांसर 11 जून 2019 को मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आई थी। स्टेडियम में शो के दौरान के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई, इसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

इस मामले में भारतीय संस्कृति की छवि धूमिल होने का हवाला देकर रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कोर्ट की शरण ली। अधिवक्ता सचिन कश्यप की ओर से सीजेएम कोर्ट में डांसर के खिलाफ परिवाद दायर किया। मुरादाबाद में एसीजेएम-5 में मामले की सुनवाई चल रही है। वादी के अधिवक्ता ने बताया कि गवाह के तौर पर मंजू राठौर व प्रमोद कुमार के बयान कोर्ट में दर्ज हो गए। अब अदालत ने इस केस में बहस के लिए 17 अगस्त की तारीख लगाई है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें