Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Swami Prasad big statement Mayawati took away Akash Anand post to please BJP

स्वामी प्रसाद का बड़ा बयान, मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आकाश आनंद को पद से हटाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। स्वामी प्रसाद ने मायावती ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को खुश करने के लिए आकाश आनंद का पद छीना है।

Deep Pandey लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊSat, 11 May 2024 04:37 AM
share Share

बहुजन प्रमुख मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को अपने उत्तराधिकारी और पार्टी प्रटी के नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटा दिया है। इस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मायावती पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी को खुश करने के लिए लिया गया फैसला। स्वामी प्रसाद ने कहा कि आकाश आनंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आतंकवादियों की पार्टी है। इसके बाद मायावती ने आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर के साथ-साथ उत्तराधिकारी पद से हटाने का काम किया।

स्वाभाविक रूप से कह सकते हैं कि मायावती ने बीजेपी को खुश करने के लिए फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि अब मायावती जी आनंद को इस बात का प्रमाण पत्र दे रही है कि वह अपरिपक्व है। मायावती को यह बात डेढ़ साल बाद पता चली है। आकाश आनंद को बनाने वाली भी मायावती हैं और हटाने वाली भी इसलिए ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा। 

दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को कुशीनगर से नामांकन किया। इस दौरान के मीडिया से मुखातिब स्वामी प्रसाद ने मायावती और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी का जो समाजवाद है वह केवल सफाई परिवार में सिमट गया। पूरे प्रदेश में केवल पांच यादव लड़ रहे हैं और पांचों यादव सैफई परिवार से हैं। अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव, भाई धर्मेंद्र यादव, शिवपाल यादव का बेटा , राम गोपाल का बेटा ये पांचों यादव एक ही परिवार से हैं। अब समाजवादी पार्टी का आईना सबके सामने आ गया। स्वामी प्रसाद ने अखिलेश यादव को अपने गिरेबान झांकने की नसीहत दे डाली।   

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें