Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Shivpal Yadav said regarding cross voting public will test the entire soul including conscience

अंतरात्मा के साथ-साथ संपूर्ण आत्मा की जांच करेगी जनता.... सपा के बागी नेताओं पर बोले शिवपाल यादव

क्रास वोटिंग को लेकर सपा नेता शिवपाल यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि अब अंतरात्मा के साथ-साथ संपूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी ताकि ऐस भटकती हुई आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं।

Pawan Kumar Sharma लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊTue, 27 Feb 2024 10:08 AM
share Share

Rajya Sabha Elections 2024: यूपी की 10 राज्यसभा सीटों के लिए मतदान चल रहे हैं। हालांकि वोटिंग से पहले ही सपा में भूचाल आ गया। सपा के कई विधायक एनडीए के खेमें में नजर आए। पांच एमएलए ने सीएम योगी से मुलाकात भी की। वहीं सपा नेता मनोज पांडेय ने भी मुख्य सचेतक के पद से त्याग दे दिया। वह पिछले दो दिनों से अपनी पार्टी के संपर्क में नहीं थे। अब बागी नेताओं को लेकर शिवपाल ने बयान जारी किया है। एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि अंतरात्मा के साथ-साथ आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी। 

राज्यसभा की 10 सीटों पर हो रहे मतदान के दौरान क्रॉस वोटिंग साया मंडरा रहा है। समाजवादी पार्टी के आधा दर्जन विधायक भाजपा के खेमे में नजर आए तो वहीं पांच विधायकों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपनी मंशा जाहिर कर दी। चुनाव नतीजे आने से पहले शिवपाल यादव ने एक्स पर पोस्ट कर बागी नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, 'अब अंतरात्मा के साथ-साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी ताकि ऐसी भटकती हुई आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं।'

दरअसल मंगलवार सुबह अमेठी से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह, अयोध्या से विधायक अभय सिंह और अंबेडकरनगर से विधायक राकेश पांडेय ने संयुक्त तौर पर बयान देते हुए कहा कि वह अंतरात्मा की आवाज पर वोट देंगे। हाल ही में राकेश सिंह के सांसद बेटे रितेश पांडेय ने भाजपा का दामन थाम लिया था। उधर,  रायबरेली के उंचाहार से विधायक मनोज पांडेय ने भी चीफ व्हिप के पद से इस्तीफा दे दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें