Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़seven candidates selected in pcs j main exam will be out of the merit list six new will be called for interview

पीसीएस-जे मुख्‍य परीक्षा में चुने जा चुके सात कैंडिडेट मेरिट लिस्‍ट से होंगे बाहर, इंटरव्‍यू के लिए इनको जाएगा बुलावा 

उत्तर पुस्तिकाओं में संशोधन के बाद जो मेरिट बनेगी उसमें पूर्व में चयनित सात अभ्यर्थी मेरिट लिस्ट से बाहर हो जाएंगे और छह नए अभ्यर्थी शामिल होंगे। उनको इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा।

Ajay Singh विधि संवाददाता, प्रयागराजTue, 9 July 2024 07:54 AM
share Share

PCS J Exam: पीसीएस जे मुख्य परीक्षा 2022 की 50 उत्तरपुस्तिकाओं में गड़बड़ी की बात स्वीकार करने के बाद सोमवार को लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष की ओर से हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल किया गया। हलफनामे में पिछली सुनवाई पर कोर्ट द्वारा मांगी गई जानकारी उपलब्ध कराई गई। आयोग ने एक सील बंद रिपोर्ट भी कोर्ट में प्रस्तुत की।

लोक सेवा आयोग का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता ने कोर्ट को बताया कि उत्तर पुस्तिकाओं में संशोधन के बाद जो मेरिट बनेगी उसमें पूर्व में चयनित सात अभ्यर्थी मेरिट लिस्ट से बाहर हो जाएंगे और छह नए अभ्यर्थी शामिल होंगे। उनको साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। वहीं याची श्रवण पांडेय का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता एसएफए ऩकवी ने हिंदी की उत्तरपुस्तिका में कम अंक मिलने की बात कही। 

याची की ओर से भी हलफनामा दाखिल किया गया। कोर्ट ने आयोग को सम्पूरक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया है। मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें