Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़sapna chaudhry arrest warrant issued by lucknow court not returning ticket money cancellation of dance program

सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, 4 साल पहले दर्ज हुआ था केस; प्रोग्राम रद्द कर टिकट का पैसा न लौटाने का मामला

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। 4 साल पहले प्रोग्राम रद्द कर टिकट का पैसा न लौटाने पर सपना और आयोजकों के खिलाफ यह केस दर्ज किया गया था।

Ajay Singh लाइव हिन्‍दुस्‍तान, लखनऊTue, 23 Aug 2022 12:45 AM
share Share

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एससीजेएम अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। डांस का कार्यक्रम रद्द करने और टिकट का पैसा न लौटाने के 4 साल पुराने मामले में अदालत में गैरहाजिर रहने पर यह वारंट जारी हुआ है। सपना ने 10 मई को इस मामले में आत्‍मसमर्पण कर अंतरिम जमानत ली थी। आठ जून को सपना की नियमित जमानत भी सशर्त मंजूर हुई थी। सोमवार को इस मामले में सुनवाई थी लेकिन सपना अदालत में मौजूद नहीं रहीं। इस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार अदालत में सपना चौधरी की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई जबकि अन्‍य अभियुक्‍तों की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई थी। बता दें कि एक मई 2019 को सपना चौधरी के खिलाफ विश्‍वास हनन और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में 20 जनवरी 2019 को आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्‍नाकर उपाध्‍याय और अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था। 

13 अक्‍टूबर 2019 को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक सपना का प्रोग्राम था। प्रोग्राम में एंट्री के लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। प्रोग्राम न शुरू होने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया लेकिन आयोजकों ने टिकट धारकों का पैसा वापस नहीं किया। 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें