Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़obscene chat in the name of female officer husband said wants to get me murdered along with lover

महिला अफसर के नाम से अश्लील चैट, पति बोला-प्रेमी के साथ मिलकर कराना चाहती है मेरी हत्‍या 

बरेली जिले में तैनात एक महिला पीसीएस अफसर के नाम से सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहा है। महिला अफसर के पति ने आरोप लगाया है कि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच रही है।

Ajay Singh वरिष्ठ संवाददाता, प्रयागराजTue, 20 June 2023 04:12 AM
share Share

Husband-Wife Story: यूपी के बरेली जिले में तैनात एक महिला पीसीएस अफसर के नाम से सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहा है। महिला अफसर के पति ने आरोप लगाया है कि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच रही है। वहीं महिला अफसर ने एक महीना पहले ही अपने पति के खिलाफ ऐसी करतूत पर संगीन धाराओं में प्रयागराज के धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

महिला अफसर ने अपने पति के खिलाफ 7 मई 2023 को धूमनगंज थाने में दहेज उत्पीड़न के अलावा अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसका व्हाट्सएप लिंक करके उसके चैट को गलत तरीके से शेयर किया। उसे बदनाम कर रहा है। इस मामले में उसकी जेठानी की भी मिलीभगत है। इस एफआईआर के बाद अब महिला के पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

उसका कहना है कि एक अन्य अफसर के साथ उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों अश्लील चैटिंग करते हैं। उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची है। जबकि उसने शादी के बाद अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए घरेलू काम किया। वह एक होमगार्ड है। इसके बावजूद भी पत्नी को पढ़ा कर उसे अफसर बनाया और अफसर बनने के बाद उसकी पत्नी इस तरह की हरकत कर रही है।

अफसर के कथित प्रेमी के खिलाफ जांच के आदेश 
बरेली में तैनात एक महिला पीसीएस अफसर के कथित आशिक बताए जाने वाले होमगार्ड कमांडेंट की भूमिका की जांच के आदेश दिए गए हैं। डीजी होमगार्डस बीके मौर्या ने प्रयागराज के डिप्टी कमांडेंट जनरल संतोष कुमार को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। प्रयागराज के रहने वाले आलोक मौर्या ने पत्नी पर आशिक के साथ मिलकर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि होमगार्ड कमांडेंट उसकी अफसर पत्नी का आशिक है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें