Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़New industries to be set up on 250 acres of land next to Purvanchal Expressway

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बगल 250 एकड़ जमीन पर लगेंगे नए उद्योग

जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक गुरुवार को डीएम की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में जनपद नए उद्योगों की स्थापना पर चर्चा हुई। 250 इस सम्बन्ध में गठित समिति को 250 एकड़ भूमि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के...

Deep Pandey हिन्दुस्तान टीम, लखनऊFri, 26 Feb 2021 05:21 AM
share Share

जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक गुरुवार को डीएम की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में जनपद नए उद्योगों की स्थापना पर चर्चा हुई। 250 इस सम्बन्ध में गठित समिति को 250 एकड़ भूमि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निकट चिह्नित करने के निर्देश दिए गए हैं। 

डीएम अभिषेक प्रकाश ने बैठक में निवेश मित्र पोर्टल पर ऑनलाइन दाखिल स्वीकृतियां, अनापत्तियां, अनुमतियों के लम्बित आवेदनों, स्वीकृतियों और शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण का निर्देश दिया। साथ ही तुलसीदास मार्ग निकट बालाजी मंदिर के पहले बनी पुरानी पुलिया के चौड़ीकरण के सम्बन्ध में चर्चा हुई। सम्बंधित विभाग बोले कि कार्य जल्द ही पूरा करवाया जाएगा। सरोनीनगर एवं अमौसी औद्योगिक क्षेत्र के हस्तांतरण के संबंध में नगर निगम, यूपीसीडा को निर्देश समन्वय स्थापित कर हस्तांतरण कार्रवाई पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं।

इसके अलावा औद्योगिक क्षेत्र गोयला की सड़क के निर्माण के लिए पीडब्ल्यूडी को खर्च का ब्योरा तैयार कर समिति के सामने आगे की कार्रवाई के लिए प्रस्तुत करने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिया। नगर निगम को कहा गया है कि औद्योगिक क्षेत्रों चिनहट, नादरगंज तथा राजकीय औद्यागिक आस्थान, तालकटोरा रोड पर किये गये अतिक्रमण के सम्बन्ध में अभियान चलाए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें