Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Miscreants opened fire after entering the police post in Bareilly city turned into a cantonment blockade around

बरेली में पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, छावनी में तब्दील हुआ शहर

उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार रात बदमाशों ने पुलिस चौकी में घुसकर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली एक सिपाही को लगी है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शहर भर में नाकेबंदी कर दी है

बरेली में पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, छावनी में तब्दील हुआ शहर
Atul Gupta लाइव हिंदुस्तान, बरेलीFri, 16 Dec 2022 05:21 PM
हमें फॉलो करें


उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार रात बदमाशों ने पुलिस चौकी में घुसकर फायरिंग कर दी। जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे स्थित कैंट थाना की नकटिया चौकी में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने तमंचे से फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में चौकी में मौजूद सिपाही विशाल घायल गो गई। कहा जा रहा है कि गोली सिपाही विशाल की कमर को छूकर निकल गई। पुलिस चौकी में फायरिंग की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी अखिलेश चौरसिया और एसपी सिटी राहुल भाटी समेत अन्य अधिकारी मौके पहुंचे। बदमाश फायरिंग करने के बाद वहां से फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पुलिस का पूरा तंत्र एक्टिव हो गया है। 

पुलिस चौकी के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस का बड़ा अमला शहर में गश्त कर रहा है और मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। बदमाशों के पकड़ने के लिए शहर भर में नाकेबंदी की गई है।  घायल सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें