Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़medical representative attempted to loot bandhan bank in gorakhpur to pay his 40 lakh loan amount arrested

40 लाख का लोन चुकाने को बैंक लूटने पहुंच गया मेडिकल रिप्रजेंटेटिव, फिल्‍मी स्‍टाइल में की कोशिश; देखें वीडियो

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित बंधन बैंक की शाखा में एक बदमाश ने बुधवार की शाम को फिल्मी अंदाज में लूट का प्रयास किया। हालांकि एक कर्मचारी के पैनिक बटन दबाने के बाद बदमाश फरार हो गया।

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान, गोरखपुरFri, 4 Nov 2022 08:16 AM
share Share

गोरखपुर में एक मेडिकल रिप्रजेंटेटिव 40 लाख रुपए का लोन चुकाने के लिए बैंक लूटने पहुंच गया। बंधन बैंक की शाखा में पहुंचे इस एमआर ने फिल्मी अंदाज में लूट का प्रयास किया लेकिन बैंक में चाय पिलाने वाले एक कर्मचारी ने पैनिक बटन दबा दिया और एमआर को वहां से भागना पड़ गया। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मामले का खुलासा हो गया। 

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्रोई ने बताया कि शाम करीब चार बजे एमआर शाहपुर स्थित बंधन बैंक में पहुंचा था। वह हेलमेट पहने हुए था और मुंह पर गमछा बांधे था। एमआर ने बैंक में जाते ही कैशियर पर रिवाल्वर तान दिया और बैग देकर सारे पैसे उसमें डालने को बोला। कैशियर डरकर बैग में पैसे डालने लगा। इसी दौरान बैंक में चाय पिलाने वाले एक कर्मचारी ने पैनिक बटन यानी अलार्म बटन दबा दिया। साइरन बजते ही एमआर डरकर बैंक से भाग निकला। 

सूचना के बाद सीओ गोखनाथ रत्नेश सिंह, एसओ शाहपुर रणधीर मिश्रा मौके पर पहुंच गए। बैंक से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पहचान कर गुरुवार को आरोपी जलालुद्दीन खान निवासी नकहा नंबर एक को स्पोर्टस कालेज के पास से दबोच लिया। पुलिस ने उसके पास से एक रिवाल्वर और चाकू बरामद किया है। पुलिस ने बैंक के उप प्रबंधक श्रीकृष्ण कुमार की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

सुबह रेकी, शाम को लूट की कोशिश
पुलिस के अनुसार आरोपी ने बीएससी पास है। वह एक दवा कंपनी में एमआर का काम करता है। वह बड़ी कंपनी से दवा लेकर छोटी कंपनी को देता है। उसके साथ काम कर रहे दो अन्य कर्मचारियों ने काम छोड़ दिया था। आरोपी जलालुद्दीन पर एक होम लोन का 30 लाख और दवा कंपनी के करीब 10 लाख बाकी है। उसकी सेलरी 40 हजार रुपये है। जबकि उसके होम लोन की ही किस्त 30 हजार मासिक है। वह लोन नहीं चुका पा रहा था जिसके बाद उसने बंधन बैंक में लूट की योजना बनाई।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें