Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़married by lying and then pressurize wife to make relationship with friend

झूठ बोलकर शादी रचाई फिर दोस्‍त से सामने पत्‍नी को परोसने की कोशिश, पति के खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ के मोहनलालगंज में पहली पत्नी से तलाक लिए बिना कैंटीन मैनेजर ने फोन फ्रेंड से शादी रचा ली। एक पार्टी में शामिल होने के दौरान कैंटीन मैनेजर ने पत्नी पर दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया।

Ajay Singh हिंदुस्‍तान, लखनऊSun, 1 Oct 2023 01:55 AM
share Share

Husband-Wife Story: लखनऊ के मोहनलालगंज में पहली पत्नी से तलाक लिए बिना कैंटीन मैनेजर ने फोन फ्रेंड से शादी रचा ली। कुछ दिन पूर्व एक पार्टी में शामिल होने के दौरान कैंटीन मैनेजर ने पत्नी पर दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर मारपीट करने लगा। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने छानबीन करना शुरू किया। 

इस दौरान ही कैंटीन मैनेजर के विवाहित होने का पता चला। इसके बाद महिला ने मोहनलालगंज कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फोन से हुई थी दोस्ती, चार साल पहले शादी
मिली जानकारी के अनुसार सिसेंडी निवासी युवती की दोस्ती वर्ष 2018 में कैंटीन मैनेजर से हुई। दोनों ने 17 जनवरी 2019 को मंदिर में शादी कर ली। दोनों लोग हजरतगंज में किराए पर रहने लगे। आरोप है कि कुछ वक्त पूर्व एक पार्टी में शामिल होने के दौरान पति ने दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर पति मारपीट करने लगा। 

गोमतीनगर स्थित मूल आवास पर पहुंची। वहां पता चला कि कैंटीन मैनेजर की शादी हो चुकी है और दो बेटियां भी हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें