Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Man secretly made a video of a naked girl taking bath and then start blackmailing her

यूपी : चोरी छिपे युवती का नहाते हुए वीडियो बनाया, फिर करने लगा ब्लैकमेल

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर मे एक किशोरी का चोरी छिपे अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पटहेरवा क्षेत्र निवासी एक युवक...

Shivendra Singh एजेंसी, कुशीनगर।Thu, 23 April 2020 06:32 AM
share Share

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर मे एक किशोरी का चोरी छिपे अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पटहेरवा क्षेत्र निवासी एक युवक ने अपने घर में स्नान कर रही एक किशोरी का अश्लील वीडियो चोरी-छिपे बना लिया। वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। किशोरी ने मां को आपबीती बताई।

उन्होंने बताया कि किशोरी की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि जेल से छूटने के बाद युवक ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित किशोरी व उसकी मां ने युवक के खिलाफ बुधवार को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पटहेरवा थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

शौच के लिए घर से निकली किशोरी से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो
उत्तर प्रदेश सीतापुर के एक गांव में घर से शौच के लिए निकली किशोरी के साथ दो युवकों ने बंद पड़े स्कूल में गैंगरेप किया। वहीं आरोपियों के चार साथियों ने वारदात का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर साथियों की तलाश तेज कर दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें