Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Man consumed poison after not marrying his girlfriend police were also shocked after reading the suicide note

प्रेमिका से निकाह ना होने पर युवक ने खाया जहर, सुसाइड नोट में लिखी बात पढ़कर पुलिस भी दंग

उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रेमिका से निकाह न होने पर आहत युवक ने जहर खा लिया। जहर खाने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने लिखा कि वो आठ साल से उस लड़की से प्यार करता है।

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीTue, 10 Jan 2023 03:21 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के बरेली में  प्रेमिका से निकाह न होने पर आहत युवक ने जहर खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सोमवार को मोहल्ला प्यास के जाहिद खां के पुत्र गुलरेज उर्फ धोनी ने जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। 

युवक ने जहर खाने से पहले एक नोट छोड़ा, जिसमें लिखा है कि वह मोहल्ले की एक युवती से बीते आठ वर्षों से बेहद प्यार करता है। वह छह माह पहले ही सऊदी अरब से वापस आया है। दोनों के घरवालों ने पंचायत में निकाह की मंजूरी दी, लेकिन बाद में युवती के परिजन मुकर गए।

उन्होंने पुलिस से शिकायत कर युवती का निकाह दूसरी जगह करने की तैयारी शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि लड़की के पिता की ओर से प्रार्थना पत्र दिया गया था, जिसकी जांच करने पुलिस गुलरेज के घर गई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें