Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Major action against SP leader Azam Khan Jauhar University two buildings sealed built on enemy property

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर बड़ी कार्रवाई, दो भवन सील, शत्रु संपत्ति पर बने थे

यूपी के रामपुर में सपा नेता आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर बड़ी कार्रवाई हुई। आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में बने दो भवनों को सील कर दिया गया है।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, रामपुरSat, 3 Aug 2024 07:35 AM
share Share

सपा के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में बने दो भवनों को सील कर दिया गया है। आरोप है कि जौहर विवि में कस्टोडियन की जमीन पर अवैध कब्जा कर ये भवन तामीर कराए गए थे। मालूम हो कि पिछले दिनों हाईकोर्ट के आदेश पर शत्रु संपत्ति अभिरक्षक ने जौहर विश्वविद्यालय में पैमाइश कराई थी। राजस्व विभाग ने जौहर विवि परिसर स्थित 13.8 हेक्टेयर शत्रु संपत्ति की पैमाइश कर कस्टोडियन को कब्जा दिलाया था।

इसी जमीन पर जौहर विवि का स्पोट्र्स काम्प्लेक्स और सिक्योरिटी चीफ का आवास बना हुआ था, जिसे खाली कराने का एसडीएम सदर मोनिका सिंह ने 25 जुलाई को नोटिस दिया था। विवि प्रबंधन को दिए नोटिस में प्रशासन ने सात दिन का समय दिया था, जिसकी अवधि पूरी होते ही शनिवार को कस्टोडियन के पर्यवेक्षक रामपुर पहुंचे और स्थानीय प्रशासन से सहायता मांगी। राजस्व टीम फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और दोनों भवनों को सील कर वहां शत्रु संपत्ति अभिरक्षक का नोटिस फ्लैक्सी चस्पा कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें