Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Lucknow: OPD of Lohia PGI and KGMU will remain closed tomorrow emergency will remain on

लखनऊः कल बंद रहेंगी लोहिया, PGI और KGMU की ओपीडी, इमरजेंसी रहेगी चालू

केजीएमयू, पीजीआई और लोहिया संस्थान की ओपीडी शुक्रवार को बंद रहेंगी। सरकारी अस्पतालों में 12 बजे तक ओपीडी का संचालन होगा। अगले दिन शनिवार को सामान्य दिनों की भांति ओपीडी का संचालन होगा।

Yogesh Yadav हिन्दुस्तान, लखनऊThu, 18 Aug 2022 02:38 PM
share Share

केजीएमयू, पीजीआई और लोहिया संस्थान की ओपीडी शुक्रवार को बंद रहेंगी। सरकारी अस्पतालों में 12 बजे तक ओपीडी का संचालन होगा। शनिवार को सामान्य दिनों की भांति ओपीडी का संचालन होगा। इमरजेंसी सेवाएं 24 घंटे सामान्य दिनों की तरह चलती रहेगी। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर 19 अगस्त को सार्वजनिक अवकाश है।

केजीएमयू प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह ने बताया है कि पहले श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी 18 अगस्‍त को थी। इसलिए 19 अगस्‍त के लिए ऑनलाइन एप्‍वाइंटमेंट दे दिये गये हैं। अब अवकाश 18 अगस्‍त के बजाय 19 अगस्‍त को है। ऐसे में जिन रोगियों ने 19 अगस्‍त का ऑनलाइन डॉक्टर की सलाह की तारीख मिली है, उनको प्राथमिकता से आगामी कार्यदिवस में चिकित्सा सेवा एवं सलाह प्रदान की जाएगी। इसके अतिरिक्‍त आकस्मिक सेवाएं निर्बाध रूप से चलती रहेंगी। लोहिया संस्थान और पीजीआई में भी यही व्यवस्था लागू की गई है। 

इसके अलावा बलरामपुर, सिविल, झलकारी बाई, लोकबंधु, डफरिन, रानी लक्ष्मीबाई, महानगर भाऊराव देवरस व राम सागर मिश्रा हॉस्पिटल में 12 बजे तक ओपीडी का संचालन होगा। इमरजेंसी सेवाएं 24 घंटे चलेंगी। इसमें किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें