Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Kanpur gang rape case : FIR filed against director of Kanpur club and 5 more people

Kanpur Gang rape Case : कानपुर क्लब के पूर्व डायरेक्टर समेत 6 पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर में कमिश्नर आवास के पास बीआईसी के बंगले में असोम की मॉडल से रेप करने के आरोपित कानपुर क्लब के पूर्व डायरेक्टर समेत 6 के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें पांच नामजद और एक अज्ञात है।...

Kanpur Gang rape Case : कानपुर क्लब के पूर्व डायरेक्टर समेत 6 पर रिपोर्ट दर्ज
Shivendra Singh वरिष्ठ संवाददाता , कानपुर।Tue, 17 March 2020 06:57 AM
हमें फॉलो करें

कानपुर में कमिश्नर आवास के पास बीआईसी के बंगले में असोम की मॉडल से रेप करने के आरोपित कानपुर क्लब के पूर्व डायरेक्टर समेत 6 के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें पांच नामजद और एक अज्ञात है। फिलहाल चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। सोमवार दोपहर महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। वहीं, डीआईजी, एसपी पश्चिमी और एफएसएल टीम ने बंगले की जांच की।

गुवाहाटी से मॉडल 13 मार्च को शहर आई थी। यहां पर बिठूर स्थित जंगल वॉटर पार्क में उसे इवेंट के लिए शूटिंग करनी थी। युवती को शहर लाने में इवेंट मैनेजर सक्षम साहू का हाथ था। वह मॉडल के संपर्क में था और उसी ने कानपुर बुलाया था। 15 मार्च को बिठूर में इवेंट के बाद रेप का मुख्य आरोपित अमित अग्रवाल उसे अपने साथ समीर अग्रवाल के छह बंगलिया स्थित बंगला नंबर-6 में ले आया। बंगले के अंदर घुसने के साथ ही बाहर से किसी ने दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद अमित ने मॉडल से दुष्कर्म किया। किसी तरह उसके चंगुल से छूटी युवती जान बचाने के लिए भागी और गेट फांदकर सड़क पर आ गई। 

चीखने-चिल्लाने पर भीड़ एकत्र हो गई तो चार आरोपित फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉडल को महिला थाने भेज दिया। इसके बाद देर रात एसपी पश्चिमी और सीओ कर्नलगंज सक्रिय हुए। रातभर छापेमारी की और चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फरार अमित अग्रवाल की पुलिस तलाश कर रही है। पीड़िता की तहरीर पर ग्वालटोली पुलिस ने अमित अग्रवाल, समीर अग्रवाल, सक्षम साहू, मनोज, शुभम और एक अज्ञात के खिलाफ रेप, छेड़छाड़ और षड्यंत्र रचने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। उधर, सोमवार दोपहर 2 बजे डीआईजी अनंत देव, एसपी पश्चिमी डॉ. अनिल कुमार फॉरेन्सिक टीम के साथ बंगले पर पहुंचे और जांच की। इधर, महिला थाना एसओ वर्षा श्रीवास्तव ने मॉडल का मेडिकल कराया। 

घटना काफी गम्भीर है। दुष्कर्म की घटना में एक मुख्य आरोपित है और बाकी लोगों ने षड्यंत्र रचा था। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। इन सभी लोगों को जेल भेजा जाएगा। - अनंतदेव तिवारी, डीआईजी

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें