Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Just one month after marriage husband intentions changed he left his wife and ran away with his girlfriend

शादी के एक महीने बाद ही पति की बदल गई नीयत, पत्नी को छोड़कर गर्लफ्रेंड लेकर भागा 

यूपी के अमरोहा में शादी के एक महीने बाद ही एक युवक की नीयत बदल गई। युवक ने पतनी को घर पर छोड़ दिया और इसके बाद दिल्ली जाने के लिए घर से निकला और गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हो गया।

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान, अमरोहाThu, 25 July 2024 10:32 AM
share Share

यूपी के अमरोहा में शादी के एक महीने बाद ही एक युवक की नीयत बदल गई। युवक ने पतनी को घर पर छोड़ दिया और इसके बाद दिल्ली जाने के लिए घर से निकला। बाद में पता चला कि वह अपनी प्रेमिका को लेकर भागा है। इस बात की जानकारी जब नवविवाहिता के घर वालों को हुई तो उन्होंने विरोध जताया। महिला के घर वालों ने पुलिस में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किसान ने अपनी बेटी की शादी बीती 19 जून को गजरौला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कृष्णा के साथ की थी। बताया जा रहा है कि शादी के एक महीना बाद पति काम करने के बहाने दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। नवविवाहिता को जब इसकी भनक लगी तो उसने विरोध जताया। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे चुप रहने के लिए प्रताड़ित करते हुए मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया। पीड़िता तभी से मायके में रह रही है।

इसी बीच ससुराल वाले समझौता करने के बहाने विवाहिता के मायके आए। आरोप है कि यहां भी दो लाख रुपये की मांग पूरी करने के विरोध पर मारपीट की गई। मारपीट में विवाहिता का गर्भ भी गिर गया। आरोप है कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की गई। मायके वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने एसपी को इस बाबत शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की थी। प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने मामले में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें