Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़husband fell ill in-laws got bhabhi married to devar In Badaun

ऐसा क्या हुआ कि ससुराल वालों को देवर से करानी पड़ी भाभी की शादी, पति भी नहीं कर पाया इनकार

पति गंभीर बीमारी से ग्रसित हुआ तो ससुरलियों ने देवर के साथ विवाहिता की शादी कर दी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडन का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

संवाददाता बदायूं। सहसवानThu, 20 July 2023 09:01 AM
share Share

पति गंभीर बीमारी से ग्रसित हुआ तो ससुरलियों ने देवर के साथ विवाहिता की शादी कर दी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडन का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पूरा मामला सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव धुरी नगला का सामने आया है। यहां रहने वाली विवाहिता उपासना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी गुरूदेव पुत्र मोहनलाल के साथ चार साल पहले हुई थी। शादी के एक साल बाद पति को बिजली करंट लग जाने से कमर के नीचे का धड़ खराब हो गया। उसने पति की भरपूर सेवा की। इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो सका। ससुराल के लोगों ने उसको जबरन घर से निकालने की कोशिश शुरू कर दी।

ससुरालीजन कहने लगे कि अगर घर में रहना है तो छोटे देवर गुड्डू से शादी कर ले। पति ने भी शादी को हां कर दी जिस पर उसकी शादी गुड्डू से करा दी गयी। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा लेकिन उसके बाद फिर से दूसरी शादी करने की बात कहकर दहेज की मांग कर उत्पीड़न शुरू कर दिया गया। विवाहिता ने जब दहेज में एक रुपया भी न लाने की बात कही तो छह माह पहले ससुरालियों ने मारपीट कर जबरन घर से निकाल दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दूसरे पति गुड्डू, ससुर मोहनलाल, सास कस्तूरी, देवर शिशुपाल, विकास तथा ननद मधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

पढ़ने गई छात्रा नहीं लौटी घर, केस

बदायूं। सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह मंगलवार को अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने गया था। स्कूल समय के बाद जब बेटी घर नहीं आयी तो उसकी तलाश शुरू की। उसने आशंका जताई कि मोहल्ले क ही जतिन, आसाराम, बिक्की, विकास व जनता देवी उसको बहला फुसलाकर ले गये हैं। उसने बताया है कि बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो जाये। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें