Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़hospital me devar ka gale lagte hi theek ho gaya bhabhi ke pet ka dard fir dono ne shuru kar di ajeeb harkaten

अस्पताल में देवर के गले लगते ही ठीक हो गया भाभी के पेट का दर्द, फिर दोनों ने शुरू कर दीं अजीब हरकतें

यूपी के हाथरस से आए प्रेम-प्रसंग के एक मामले ने सभी को हैरान परेशान करके रख दिया। दरअसल एक महिला का अपने देवर से कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

Dinesh Rathour संवाददाता, हाथरस।Mon, 7 Aug 2023 02:55 PM
share Share

यूपी के हाथरस से आए प्रेम-प्रसंग के एक मामले ने सभी को हैरान परेशान करके रख दिया। दरअसल एक महिला का अपने देवर से कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला के पेट में अचानक से दर्द हुआ तो उसका पति उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया। अस्पताल में भी महिला दर्द से झटपटाती नजर आई। अस्पताल का स्टाफ महिला को इमरजेंसी वार्ड में ले गया। इस बीच उसका पति बाहर आ गया। इधर उसका देवर महिला से मिलने पहुंच गया। देवर को देखते ही भाभी उससे लिपट गई। देवर से लिपटते ही महिला के पेट का दर्द एकदम से गायब हो गया। इसके बाद देवर-भाभी इमरजेंसी वार्ड में ही अजीब हरकतें करने लगे, जिसे देखकर अस्पताल स्टाफ भी शर्मसार हो गया। इसकी जानकारी जब पति को पता चली तो काफी हंगामा हुआ और फिर परिजन उसे अपने साथ घर ले गए। 

सोमवार की सुबह जिला अस्पताल की इमरजेंसी में एक नवविवाहिता उसका पति लेकर आया। उसको पेट दर्द था। महिला काफी शोर मचा रही थी, जिस पर उसे उपचार भी दिया गया, लेकिन वह लगातार माहौल को बिगाडने लगी। इसी बीच उसका पति इमरजेंसी से बाहर आ गया, तभी महिला के पास उसका देवर आ गया, महिला देवर के गले से लिपट गई। दोनों एक दूसरे को गले मिलकर चूमने लगे। इस बात का इमरजेंसी में ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ ने विरोध किया तो महिला का पति व अन्य लोग वहां पर आ गए। जिसके बाद महिला व उसके बीच चल रहे प्रसंग की बात सभी के सामने आ गई। कुछ देर बाद परिवार के लोग महिला को लेकर अपने साथ चले गए। यह मामला इमरजेंसी में काफी चर्चा का विषय बना रहा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें