Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़head constable making video of nurse keeping mobile in bathroom window while taking bath caught red handed

बाथरूम के झरोखे में मोबाइल रख नहा रही नर्स का वीडियो बना रहा था हेडकांस्‍टेबल, रंगे हाथों पकड़ा गया

नर्सिंग मेस में रहने वाली एक नर्स ने एक हेडकांस्टेबल पर नहाने का वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अन्य नर्सों को हेडकांस्टेबल की करतूत की जानकारी हुई तो वे भड़क गईं। शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस पहुंची।

Ajay Singh वरिष्ठ संवाददाता, मुरादाबादWed, 11 Oct 2023 02:15 AM
share Share

Head constable made video of nurse while taking bath: मुरादाबाद जिला अस्पताल के नर्सिंग मेस में रहने वाली नर्स ने मंगलवार को हेडकांस्टेबल पर नहाने का वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अन्य नर्सों को हेडकांस्टेबल की करतूत की जानकारी हुई तो वे भड़क गईं। नर्सों की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने जांच पड़ताल की। एसएसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और जांच एसपी सिटी को सौंपी है। उधर, जिला अस्पताल प्रशासन ने नर्सिंग मेस में रह रहे नर्सों के परिजनों को तत्काल हॉस्टल खाली करने का आदेश दिया है।

मूल रूप से बदायूं निवासी युवती जिला अस्पताल में नर्स है और अस्पताल परिसर में ही स्थित नर्सिंग मेस में रहती है। युवती के अनुसार हॉस्टल में उसके कमरे के पास ही दूसरे कमरे में दूसरी नर्स रहती है। उसका पति यूपी पुलिस में हेडकांस्टेबल है और मुरादाबाद शहर की कोतवाली में तैनात है। पीड़िता के अनुसार मेस में नर्सों के लिए कॉमन टॉयलेट और बाथरूम हैं। वह मंगलवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे बाथरूम में नहा रही थी। तभी झरोखे में मोबाइल फोन और उंगली दिखी। इसके बाद वह खुद को ढकते हुए बाहर निकल गई। पीड़िता का आरोप है कि बाहर निकल कर उसने देखा तो सिपाही भी साथ के ही टॉयलेट में मौजूद था।

नर्स ने टी-शर्ट पकड़कर खींचा तो डिलीट कर दिया वीडियो 
नर्स के अनुसार उसे टीशर्ट पकड़ कर हेडकांस्टेबल को बाहर खींचा। इस बीच आरोपी ने मोबाइल से वीडियो डि‍लीट कर दी। इसके बाद पीड़िता ने हॉस्टल में रहने वाली अन्य नर्सों को जानकारी दी। इससे उनमें आक्रोश फैल गया और हंगामा शुरू हो गया। उस समय पीड़िता अपने कमरे में चली गई और कॉल करके शाहजहांपुर में तैनात अपनी बहन को सूचना दी। बहन के आने के बाद नर्स ने सिविल लाइंस थाने पर पहुंच कर एसएचओ आरपी शर्मा से घटना की शिकायत की। शिकायत मिलते ही एसएचओ आरपी शर्मा, कैंप चौकी प्रभारी सौरभ त्यागी, रामगंगा विहार चौकी प्रभारी राजवेंदर कौर समेत पुलिस बल के साथ नर्स हॉस्टल पहुंच कर जांच पड़ताल किए। बाथरूम और टॉयलेट में बताए गए घटना स्थल का पुलिस ने बारीकी से निरीक्षण किया। 

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल की पत्नी को बुलाकर भी पूछताछ की। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी हेड कांस्टेबल अमित को जांच पूरी होने तक के लिए निलंबित कर दिया गया है। कोतवाली में तैनात आरोपी हेड कांस्टेबल और उसकी पत्नी का मोबाइल पुलिस ने जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिंक विभाग को भेजा गया है। पूरे मामले की जांच एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया को सौंपी गई है। उधर,आक्रोश को देखते हुए परिजनों को तत्काल मेस खाली करने के आदेश दिए हैं। नर्सों के साथ छोटे बच्चे ही रह सकेंगे।

नर्सों के परिजनों को तत्काल नर्सिंग मेस छोड़ने का नोटिस 
जिला अस्पताल के नर्सिंग मेस में नर्सों के साथ कथित तौर से अवैध रूप से रह रहे उनके परिजनों को तत्काल इसे छोड़ने को लेकर नोटिस जारी किया गया है। नर्सिंग मेस में नर्स की अश्लील क्लिपिंग बनाए जाने का मामला सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने सख्ती दिखाई।

क्‍या बोलीं सीएमएस
सीएमएस डॉ.संगीता गुप्ता ने बताया कि यहां चार्ज संभालने के बाद मुझे कुछ नर्सों के परिजनों के भी उनके साथ रहने की जानकारी मिली थी। इसके बाद ऐसी सभी नर्सों को नोटिस जारी किया गया था। यह नर्सिंग मेस अविवाहित नर्सों के रहने के लिए है, दूर रहने वाली शादीशुदा नर्सों को भी रहने की सशर्त अनुमति दी गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें