Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Girl molestration outside temple in Bareilly uttar pradesh news

एकतरफा प्यार, रेहान ने मंदिर के बाहर लड़की का हाथ खींचा, भीड़ ने की जमकर की धुनाई

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एकतरफा प्रेम में सिरफिरे ने मंदिर के बाहर लड़की का हाथ खींच कर छेड़खानी की। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, बरेलीWed, 5 July 2023 05:51 AM
share Share

बरेली में अलखनाथ मंदिर में दर्शन करके लौट रही कुंवरपुर की एक नाबालिग किशोरी को मलूकपुर के रहने वाले रेहान ने हाथ पर पकड़ कर जबरदस्ती खींचतान की। वहां मौजूद भीड़ ने आरोपी रेहान को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी गई। किला से पुलिस फोर्स पहुंचा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

मोहल्ला कुंवरपुर की 17 वर्षीय किशोरी  का कहना है, वह दर्शन करके जैसे ही अलखनाथ मंदिर के बाहर आई, तभी सड़क पर मौजूद आरोपी रेहान उसका पीछा करने लगा। जब वह नहीं रुकी, तो आरोपी युवक रेहान ने उसका हाथ पकड़कर खींचा। विरोध पर गाली गलौज और मारपीट करने लगा। जिससे वहां भीड़ जुट गई। कुछ राहगीरों ने आरोपी की पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

किला पुलिस का कहना है, आरोपी मलूकपुर निवासी रेहान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेजा जाएगा। लेकिन विवाद एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है। कुछ लोगों ने लव जिहाद की बात पुलिस से कही तो पुलिस ने लव जिहाद से इनकार कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें