Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Female shikshamitra got angry on molestation ran and beat the headmaster

छेड़छाड़ पर महिला शिक्षामित्र का फूटा गुस्सा, प्रधानाध्यापक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

संभल के कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के खबरिया गांव के प्राथमिक विद्यालय में छेड़छाड़ से बौखलाई शिक्षा मित्र ने प्रधानाध्यापक को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा। प्राथमिक विद्यालय में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

Yogesh Yadav हिन्दुस्तान, चन्दौसी (संभल)Fri, 18 Aug 2023 02:52 PM
share Share

संभल में चंदौसी के कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के खबरिया गांव के प्राथमिक विद्यालय में छेड़छाड़ से बौखलाई शिक्षा मित्र ने प्रधानाध्यापक को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा। प्राथमिक विद्यालय में काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई। अब इस मारपीट का वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला शिक्षामित्र हाथ में चप्पल लिए हुए है और परिवार की महिलाओं के साथ प्रधानाध्यापक को दौड़ा दौड़ाकर पीट रही हैं। पुलिस ने इस मामले में प्रधानाध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना क्षेत्र के गांव खबरिया के प्राथमिक विद्यालय में गांव की एक महिला शिक्षामित्र है। जबकि चन्दौसी निवासी केशवदत्त शर्मा यहां का प्रधानाध्यापक है। आरोप है कि प्रधानाध्यापक शिक्षामित्र को कई दिन से परेशान कर रहा था। वह उससे आए दिन छेड़छाड़ करता था। इससे गुस्साई शिक्षामित्र शुक्रवार सुबह आठ बजे परिवार की कुछ महिलाओं को लेकर वहां आ गई। सभी प्रधानाध्यापक से भिड़ गए।

प्रधानाध्यापक ने भागने की कोशिश की तो शिक्षा मित्र ने चप्पल निकाल ली और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों में जमकर हाथापाई हुई। स्कूल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस विद्यालय पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला निपटाया और दोनों पक्षों को थाने ले आई।

महिला शिक्षामित्र की तहरीर पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। प्रधानाध्यापक ने भी शिक्षा मित्र के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी। घटना के कुछ ही देर बाद इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया, जोकि क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

कुढ़फतेहगढ़ के थानाध्यक्ष मनोज वर्मा के अनुसार महिला शिक्षामित्र की तहरीर के आधार पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रधानाध्यापक की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ब्लाक बनियाखेड़ा खंड शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है जो कि निंदनीय है। अभी तक किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं की है। इस बारे में बेसिक शिक्षा अधिकारी को अवगत कराया जाएगा। कमेटी गठित कर मामले की जांच करने की मांग की जाएगी।

शिक्षामित्र के खिलाफ प्रधानाध्यापक ने एक वर्ष पूर्व दर्ज कराई थी रिपोर्ट 
गांव खबरिया के प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक केशव दत्त शर्मा के साथ 5 सितंबर 2022 को भी शिक्षा मित्र ने मारपीट की थी। तब प्रधानाध्यापक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रधानाध्यापक का कहना है कि इसी मुकदमे को वापस लेने के लिए महिला शिक्षामित्र व उसके परिजन लगातार दबाव बना रहे हैं। इसी के चलते शुक्रवार को मारपीट की गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें