Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Father-in-law Rapes daughter-in-law called her in His room in Bareilly Uttar Pradesh

रिश्ते शर्मसार! घर में अकेली बहू को देख बिगड़ी ससुर की नीयत, कमरे में बुलाकर किया रेप, फिर घर से निकाला

उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों के शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। फरीदपुर थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक ससुर ने बहू को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। फिर उसे घर से निकाल दिया।

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीTue, 22 Nov 2022 03:22 PM
share Share


उत्तर प्रदेश के बरेली में ससुर ने पुत्रवधू को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पुत्रवधू को मारपीट कर घर से निकाल दिया। फरीदपुर थाने में मुकदमा दर्ज न किए जाने पर पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार की है। एसएसपी ने फरीदपुर पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।  फरीदपुर के एक मोहल्ले की युवती का निकाह 18 अक्तूबर 2021 को बीसलपुर रोड स्थित एक गांव निवासी युवक से हुआ था। युवती के ससुर का बीसलपुर रोड पर अस्पताल है। विवाहिता का आरोप है कि ससुराली दहेज से खुश नहीं थे। वे उसे यातनाएं देने लगे। पड़िता ने बताया कि 13 अगस्त को वह ससुराल में मौजूद थी। परिवार के लोग रिश्तेदारी में गए हुए थे। 

इसी दौरान ससुर ने पीड़िता को कमरे में बंधक बना लिया। पूरे दिन भूखा-प्यासा रखने के बाद ससुर ने दुष्कर्म किया। विवाहिता ने विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मायके पहुंच परिवार वालों को आपबीती बताई। मायके वाले पीड़िता को थाने लेकर पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

थाने के कई चक्कर काटने के बाद पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार की। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने जांच शुरू की है। फरीदपुर इंस्पेक्टर हरवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें