Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Fact Check: Gadar 2 in Bareilly cinema hall was thrashed for saying Pakistan Zindabad what is the truth

फैक्ट चेकः बरेली में गदर 2 के दौरान सिनेमा हॉल में पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने पर पिटाई, क्या है सच्चाई

बरेली के एक सिनेमा हाल में गदर 2 देखने के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर एक युवक की जमकर पिटाई की गई। यह दावा करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी सच्चाई सामने आई है।

Yogesh Yadav लाइव हिन्दुस्तान, बरेलीMon, 14 Aug 2023 01:01 PM
share Share

बरेली के एक सिनेमा हाल में गदर 2 देखने के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर एक युवक की जमकर पिटाई की गई। यह दावा करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। वायरल वीडियो में बड़े पर्दे पर चल रही फिल्म भी दिखाई दे रही है। इसमें सनी देओल का सीन और डॉयलाग के बीच ही मारपीट दिखाई देने से वीडियो तेजी से वायरल हो गया। अब इसकी सच्चाई सामने आई है। 

बरेली के सिविल लाइंस स्थित टॉकीज में फिल्म गदर 2 दिखाई जा रही है। पहले दिन से ही फिल्म को लेकर लोगों में गजब का क्रेज दिखाई दे रहा है। रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को नाइट शो में कुछ शराबी भी फिल्म देखने पहुंच गए। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते शराबियो में मारपीट हो गई। 

मारपीट से अफरातफरी मच गई। सिनेमा हॉल के स्टाफ ने वहां पहुंचकर किसी तरह बीचबचाव करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इस पर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने तक आरोपी वहां से भाग निकले थे। इसी मारपीट का वीडियो कुछ लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो के साथ लिखा कि पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर सिनेमा हॉल में पिटाई की गई। 

बरेली पुलिस ने भी इसे लेकर स्थिति स्पष्ट की। कोतवाली इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शराबियों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी वहां से भाग निकले। किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें