Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़devar bhabhi run away from home then both took horrifying step both died after consuming poison

घर से भागे देवर-भाभी, फिर दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, एक साथ छोड़ दी दुनिया

बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने देवर संग जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों की मौत हो गई। दोनों करीब एक माह पहले घर से बिना बताए चले गए थे।

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान, बिजनौर नजीबाबादWed, 19 June 2024 05:09 PM
share Share

बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने देवर संग जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों की मौत हो गई। दोनों करीब एक माह पहले घर से बिना बताए चले गए थे। पुलिस आत्महत्या समेत कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।
नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गढ़मलपुर फ्लाईओवर के नीचे बुधवार दोपहर एक युवक और एक महिला बेहोशी की हालत में पड़े मिले। उनके पास खाद्य सामग्री भी मिली और मुंह से झाग भी आ रहा था। सूचना पर पहुंची नजीबाबाद पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए सीएचसी नजीबाबाद भर्ती कराया, जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक रामकुमार सिंह ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जब युवक के कपड़ों की तलाशी ली तो आधार कार्ड मिला। युवक की पहचान डेविड (22) पुत्र पप्पू निवासी जोगिरमपुरी थाना नगीना देहात के रूप में हुई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो जानकारी हुई कि दोनों एक साथ करीब एक माह पहले घर से बिना बताए चले गए थे। पुलिस ने युवती की पहचान डेविड के तहेरे भाई अजय की पत्नी राखी के रूप में की। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

एसपी बिजनौर नीरज कुमार जादौन का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। युवती के परिजनों ने अस्पताल आने से भी मना कर दिया है। आत्महत्या के अलावा अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें