Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Deputy CM Keshav Prasad Maurya Targeting the opposition said that SP BSP and Congress are ICU

सपा, बसपा और कांग्रेस आईसीयू में है, विपक्ष पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा है कि सपा, बसपा और कांग्रेस आईसीयू में हैं। राज्य की जनता इन तीनों पार्टियों को आक्सीजन नहीं देगी अगर लोगों ने इन्हें ऑक्सीजन दे दिया तो ये जनता को आईसीयू में डाल देगीं।

Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान, कानपुर देहातSat, 6 May 2023 01:30 PM
share Share

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को कानपुर देहात पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका परिषद झींझक में भाजपा प्रत्याशी अमित तिवारी उर्फ सोनू के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस आईसीयू में हैं। राज्य की जनता इन तीनों पार्टियों को आक्सीजन नहीं देगी अगर लोगों ने इन्हें ऑक्सीजन दे दिया तो ये जनता को आईसीयू में डाल देगीं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर 12: 38 बजे जूनियर हाई स्कूल मैदान पर उतरा। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर नगर की जनता कमल खिलाने का काम करेगी तो भाजपा आपके नगर को खिलाने का काम करेगी। पहले चरण में जनता ने कमल खिलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव से लोकसभा चुनाव का शंखनाद होने वाला है। सपा, बसपा और कांग्रेस आईसीयू में हैं इन्हें ऑक्सीजन दे दिया तो ये जनता को आईसीयू में डाल देंगी। छह साल पहले उत्तर प्रदेश में गुंडे-माफिया पुलिस वालों को धमकाते थे, लेकिन आज आम पब्लिक को धमकाने की कोई हिमाकत नहीं करता है। उन्होंने अखिलेश यादव के बूथ कैप्चरिंग के आरोप पर कहा कि सपा 13 मई के बाद दी जाने वाली स्क्रिप्ट तैयार कर रही है कि हारने के बाद क्या कहना है। सभा में सांसद सुब्रत पाठक, विधायक पूनम संखवार समेत तमाम कार्यकर्ता और जनता मौजूद रही।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें