Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़constable entered house at night meeting his female friend devar woke up villagers caught bhabhi denied

रात को घर में घुस भाभी से मिल रहा था सिपाही, आवाजें सुनीं और सामने आ गया देवर; फिर... 

गोरखपुर के एक गांव में रात के अंधेरे में महिला मित्र से मिलने के लिए घर में घुसे एक सिपाही को महिला के देवर ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने सिपाही को बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची फोर्स ने उसे छुड़ाया।

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान , गोरखपुरWed, 10 July 2024 11:35 AM
share Share

Policeman entered the house at night: गोरखपुर के गगहा क्षेत्र के एक गांव में रात के अंधेरे में अपनी महिला मित्र से मिलने के लिए घर में घुसे एक सिपाही को महिला के देवर ने पकड़ लिया। नाराज ग्रामीणों ने सिपाही को बंधक बना लिया। उसकी पिटाई भी कर दी। इसी बीच घटना की सूचना पर एसओ गगहा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने किसी तरह सिपाही को ग्रामीणों से छुड़ाया और थाने ले आए। प्रकरण की जानकारी होने पर एसएसपी ने सिपाही को सस्‍पेंड कर दिया। उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बिठा दी गई है। हालांकि, सिपाही पर जिस महिला से मिलने के लिए घर में घुसने का आरोप है उसने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

आरोपी सिपाही डॉयल-112 में तैनात था। कुछ दिन पहले महिला से उसकी दोस्ती हो गई थी। आरोप है कि महिला ने इसका फायदा उठाया और अपने देवर पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए उसे फंसा दिया। कुछ दिन पहले पुलिस, मारपीट के आरोप में देवर को थाने ले गई थी और उसका शांतिभंग में चालान भी कर दिया था। आरोप है कि पुलिस की इस कार्रवाई के पीछे उक्‍त सिपाही का ही हाथ था। इसके बाद से ही देवर को अपनी भाभी और सिपाही पर शक था। वह सिपाही के इंतजार में था कि वह जैसे ही उसकी भाभी से मिलने आएगा, उसे पकड़ लिया जाएगा। देवर की मानें तो हुआ भी यही।

रविवार को सादी वर्दी में सिपाही गांव में पहुंच गया। वह अपनी महिला मित्र से मिलने के लिए रात के अंधेरे में घर में घुस गया। देवर ने आवाजें सुनीं तो चौकन्‍ना हो गया। उसने झांक कर देखा फिर हल्ला मचा दिया। शोर सुनकर गांव वाले इक्‍ट्ठा हो गए। उन्‍होंने सिपाही को पकड़ लिया। क्योंकि, सिपाही सादी वर्दी में था, इस वजह से गांव वाले यह नहीं समझ पाए कि वह पुलिसकर्मी है। उसने खुद को पुलिसवाला बताया तो गांव वाले और गुस्से में आ गए और उसकी पिटाई कर दी। बाद में जानकारी होने पर पुलिस उसे लेकर थाने ले आई। उधर, देवर ने थाने में आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

एसएसपी ने बिठाई जांच 
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि सिपाही पर लगे आरोपों के आधार पर निलंबित कर विभागीय जांच का निर्देश दिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें