Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Chief Minister Yogi Adityanath said that someone who did not sleep in the open during the winter season fire officials in urban and rural areas

सर्दी के मौसम में खुले में न सोए कोई व्यक्ति, शहरी और ग्रामीण इलाकों में अलाव जलवाएं अफसर : सीएम योगी 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शीतलहर के मद्देनजर अलाव आदि की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा कि शीतलहरी के चलते शहरी और...

Amit Gupta लखनऊ। एजेंसी। , Sat, 19 Dec 2020 11:26 AM
share Share

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शीतलहर के मद्देनजर अलाव आदि की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा कि शीतलहरी के चलते शहरी और ग्रामीण इलाकों में सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की जाए और साथ ही यह सुनिश्चित किया जाए कि सर्दी के इस मौसम में कोई व्यक्ति खुले में न/न सोए।

उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों और निराश्रितों को शीतलहर में राहत प्रदान करने के लिए रैन बसेरों की व्यवस्था की है। सभी जरूरतमंदों को रैन बसेरों में आश्रय प्रदान करने के निर्देश देते हुए सीएम  योगी ने कहा कि रैन बसेरों में सुरक्षा और स्वच्छता के समुचित प्रबन्ध किए जाएं। रैन बसेरों के संचालन में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने जरूरतमंदों को कम्बल वितरित करने के निर्देश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारीगण अलाव, रैन बसेरा संचालन तथा कम्बल वितरण कार्य की नियमित मॉनिटरिंग सुनिश्चित करें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें