Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़cgst raid on gutkha businessman jagat gupta residence in hamirpur bharua sumerpur galla mandi

हमीरपुर में गुटखा व्यवसायी के घर CGST का छापा, लैपटॉप-बैंक पासबुक सहित कई दस्‍तावेज कब्‍जे में लिए गए

हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर की पुरानी गल्ला मंडी में गुटखा व्‍यवसायी जगत गुप्‍ता के घर पर केंद्रीय गुड्स सर्विस टैक्स ( CGST) की टीम ने छापा मारा है। लैपटॉप, पासबुक सहित कई दस्‍तावेजों की जांच चल रही है।

हमीरपुर में गुटखा व्यवसायी के घर CGST का छापा, लैपटॉप-बैंक पासबुक सहित कई दस्‍तावेज कब्‍जे में लिए गए
Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान, हमीरपुरWed, 13 April 2022 06:16 AM
हमें फॉलो करें

केंद्रीय गुड्स सर्विस टैक्स (सीजीएसटी) की कानपुर टीम ने भरुआ सुमेरपुर की पुरानी गल्ला मंडी में गुटखा व्यवसायी के आवास पर छापे मारे। मंगलवार सुबह चालू हुई छापेमारी की कार्रवाई रात तक जारी रही। टीम को व्यवसायी के यहां काफी गड़बड़ी और कैश मिलने की सूचना है।

कस्बे की पुरानी गल्ला मंडी में इंडियन बैंक के सामने दयाल गुटखा के निर्माता जगत गुप्ता का आवास है। मंगलवार सुबह करीब छह बजे सीजीएसटी की टीम पांच गाड़ियों से सीधे उनके आवास पहुंची। काफी देर तक मुख्य गेट नहीं खोला गया। इस पर अधिकारियों ने नाराजगी जताई तो उन्हें अंदर जाने दिया गया। टीम ने आवास की सघन तलाशी लेकर तमाम दस्तावेज, बैंक पासबुक, लैपटॉप आदि कब्जे में लिए हैं। सूत्रों के अनुसार, पूरे दिन चली कार्रवाई में टीम को काफी गड़बड़ियां मिली हैं। कुछ कैश मिलने की भी चर्चा है लेकिन टीम नेे मीडिया समेत सभी से दूरी बनाए रखी। छापेमारी की चर्चा पूरे दिन बाजार में रही।

देर रात तक कार्रवाई

गुटखा कारोबारी के घर पर सीजीएसटी की छापेमारी करीब 15 घंटे बाद तक चलती रही। टीम घर के अंदर ही जांच-पड़ताल में जुटी रही।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें