Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Big update regarding SP candidate Kajal Nishad from Gorakhpur admitted Medanta Lucknow know how is his health

मेदांता में भर्ती गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को लेकर बड़ा अपडेट, जानें कैसा है स्वास्थ्य

गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक पड़ने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काजल के स्वास्थ्य को लेकर सोमवार को बड़ा अपडेट आया है।

Dinesh Rathour हिंदुस्तान टीम, गोरखपुर। लखनऊMon, 8 April 2024 03:55 PM
share Share

गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक पड़ने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काजल के स्वास्थ्य को लेकर सोमवार को बड़ा अपडेट आया है। मेंदाता अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार काजल निषाद की तबीयत मे सुधार हुआ है। उन्हें अस्पताल के कार्डियोलॉजी और न्यूरोलॉजी समेत मल्टी डिसिप्लिनरी आईसीयू के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि गोरखपुर में भर्ती काजल को सोमवार को मेदांता के केक्रिटिकल केयर मेडिसन विभाग भर्ती किया गया था। उपचार के प्रति वो अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं। टीम लगातार आए दिल के दौरे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है। कुछ जांचों की रिपोर्ट मिलने के बाद ही तस्वीर साफ होगी। उन्हें देखने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ ही कई सपा के नेता भी पहुंचे।

गोरखपुर से गठबंधन की प्रत्याशी हैं काजल निषाद

गोरखपुर लोस सीट पर इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी काजल निषाद की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। सोमवार की शाम को काजल निषाद को होश आ गया। डॉक्टरों की टीम उनके सेहत पर नजर रखे हुए हैं। पति संजय निषाद ने बताया कि गोरखपुर में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को दो बार हार्ट अटैक आया था। इसी से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। वह अचेतावस्था में चली गईं। उन्हें आनन-फानन में लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को जनसंपर्क के दौरान डिहाइड्रेशन की शिकायत पर उन्हें महानगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और दिल का दौरा पड़ने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया था। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें