Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Big blow to RLD Rohit Jakhar resigns angry over Brij Bhushan son getting ticket

आरएलडी को बड़ा झटका, रोहित जाखड़ का इस्तीफा, बृजभूषण के बेटे को टिकट मिलने से नाराज 

आरएलडी को बड़ा झटका लगा है। रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। रोहित जाखड़ बृजभूषण के बेटे को टिकट मिलने से नाराज हैं।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, मेरठFri, 3 May 2024 06:24 AM
share Share

रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। रोहित जाखड़ राष्ट्रीय जाट महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भी है। रोहित के इस्तीफे से रालोद को बड़ा झटका लगा है। रोहित ने अपना इस्तीफा रालोद सुप्रीमो चौधरी जयंत सिंह को भेज दिया। रोहित जाखड़ ने इस्तीफे के पीछे बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को कैसरगंज से लोकसभा का टिकट देना कारण बताया। उन्होंने कहा कि महिला पहलवानों के साथ अभद्रता मामले में आरोपी बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट देना महिला पहलवानो का अपमान है।

रोहित ने अपने पत्र में लिखा कि जैसे ही पश्चिम क्षेत्र का चुनाव पूरा हुआ। भाजपा ने बेटियों के शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को प्रत्याशी बना दिया। पिता के सामने बेटे की तरक़्क़ी किस तरह की कार्यवाही है। ये तो एक पिता के लिए ख़ुशी का पल है। हमारी राष्ट्रीय लोकदल पार्टी में उपयोगिता शेष ना रहने के कारण पार्टी के सभी स्वरूप से त्यागपत्र देने का कष्टदायक फ़ैसला लेने को मजबूर हूं। सामाजिक पटल पर न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। आपके दिये सम्मान और स्नेह के प्रति कृतज्ञ हूं। सभी राष्ट्रीय लोकदल के नेताओ और कार्यकर्ताओ से मिले स्नेह के प्रति मेरी सदैव कृतज्ञता रहेगी। आदरणीय जयन्त जी आपको भविष्य की शुभकामनाएं। मेरे किसी कृत से प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से कभी किसी की भावनाएं आहत हुई उसके लिए मैं क्षमप्रार्थी हूं। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें