Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़bhabhi fell in love with devar both lived rented house like husband and wife husband hanged himself house

देवर के इश्क में पड़ी भाभी, किराए के मकान में दोनों पति-पत्नी की तरह, फिर आई मनहूस खबर

यूपी के अमरोहा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया। 10 साल पहले जो महिला शादी करके अपने पति के साथ आई थी, आज वह किसी और के साथ रहने लगी थी।

Dinesh Rathour लाइव हिन्दुस्तान, अमरोहाSun, 19 Nov 2023 10:52 AM
share Share

यूपी के अमरोहा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया। 10 साल पहले जो महिला शादी करके अपने पति के साथ आई थी, आज वह किसी और के साथ रहने लगी थी। 10 साल में महिला के दो बच्चे भी हुए। इसके बाद उसका अपने देवर के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया। महिला पति से अलग होकर बच्चों और देवर के साथ किराए के मकान में रहने लगे। पति को जब इसकी जानकारी हुई तो वह गुमसुम रहना लगा। कुछ दिन बाद महिला के पति की मौत की खबर आ गई। युवक की मौत के बाद उसके घर वालों ने उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार भी कर दिया। 

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक युवक की 10 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद महिला अपने पति के साथ हंसी-खुशी रहने लगी। इस दौरान महिला के दो बच्चे भी हुए। महिला का देवर भी उसी घर में रहता था। देखते ही देखते देवर से महिला को कब प्रेम-प्रसंग हो गया, किसी को पता नहीं चला। दोनों अब एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। पति ने जब इसका विरोध किया तो महिला अपने बच्चों को लेकर देवर के साथ फरार हो गया। दूसरे गांव में किराए के मकान में बच्चों के साथ देवर संग महिला पत्नी की तरह रहने लगी। महिला के पति को जब पत्नी की जानकारी हुई तो वह उसे लेने पहुंचा। जहां महिला और उसके देवर ने युवक के साथ बदसलूकी की। 

कई दिन से परेशान चल रहा था युवक

देवर के साथ पत्नी को भाग जाने की खबर के बाद से ही महिला का पति परेशान हो गया था। वह किसी से कुछ भी बात नहीं करता था। पत्नी और बच्चों के जाने के बाद युवक पूरी तरह से टूट चुका था। इस दौरान दोनों तरफ से पंचायतें भी हुईं लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला। इसके बाद युवक मानसिक रूप से परेशान हो गया। जब घर से घर वाले कहीं चले गए तो युवक ने अकेले में मौत को गले लगा लिया। परिवार वाले जब घर लौटे तो युवक का शव फंदे से लटका मिला। इसके बाद घर वालों ने बिना कोई कार्रवाई के युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें