Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Before Chandrashekhar public meeting Swami Prasad Maurya office was vandalized furniture and cabin glass also damaged

चंद्रशेखर की जनसभा से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के ऑफिस में तोड़फोड़, फर्नीचर और केबिन के शीशे को भी किया क्षतिग्रस्त

कुशीगनर जिले के कसया नगर स्थित पडरौना रोड पर बने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी कार्यालय पर बीती देर रात कुछ उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की। गाड़ी के शीशे के अलावा कार्यालय के फर्नीचर भी तोड़ डाले।

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान, कुशीनगरFri, 24 May 2024 12:39 PM
share Share

कुशीगनर जिले के कसया नगर स्थित पडरौना रोड पर बने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी कार्यालय पर बीती देर रात कुछ उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की। गाड़ी के शीशे के अलावा कार्यालय के फर्नीचर भी तोड़ डाले। ऑफिस में तोड़फोड़ करने का आरोप स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर लगाया है। स्वामी प्रसाद का आरोप है कि जाते-जाते फायरिंग भी की गई। इसके अलावा बेनेट क्लब के मैदान में भी होने वाले चंद्रशेखर आजाद (रावण) की सभा में भी अवरोध पैदा करने की कोशिश की गई। मौके पर पुलिस गई थी जांच करने के उपरांत सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

शुक्रवार को नगर के बस स्टेशन परिसर के बगल में बेनेट क्लब में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में शुक्रवार को होने वाली चंद्रशेखर रावण की जनसभा होने वाली थी। बताया जा रहा है कि स्वामी समर्थकों और कर सवार एक युवक के बीच बस स्टेशन परिसर के समीप किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। जिसपर स्वामी समर्थको ने युवक को पीट दिया। युवक की पिटाई करने के कुछ देर बाद ही स्वामी प्रसाद मौर्य के चुनाव कार्यालय व जनसभा स्थल पर तोड़फोड़ की गई। प्रभारी निरीक्षक थाना गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि मौके पर पुलिस गई थी। जांच की जा रही है। सीसी टीवी से रिकार्ड खंगाले जा रहे है। केस दर्ज कर लिया गया है।

अपनी हार से घबराई है भाजपा

आरएसएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद ने एक्स पर इसके लिए भाजपा पर आरोप लगाया है। कहा है कि हम डरने वाले नहीं है। चंद्रशेखर की सभा न हो इसको लेकर अवरोध पैदा किया जा रहा है। स्वामी ने इस घटना को भाजपा का जंगलराज बताया है। उन्होंने कहा, भाजपा अपनी हार से घबराई हुई है। ऐसी घटनाओं में हम बाबा साहब के अनुयायी डरने वाले नहीं हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें