Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़bareilly girl student forcible attempt by eve teaser beaten on road torn cloths left college due to fear

बरेली में छात्रा को स्‍कूटी पर जबरन बिठाने की कोशिश, विरोध पर सरेराह पिटाई; कपड़े फाड़े

बरेली में एक मनबढ़ शोहदे ने सरेराह छात्रा को जबरन स्कूटी पर बैठाने की कोशिश की और विरोध पर मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। डरकर छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। छात्रा की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Ajay Singh वरिष्ठ संवाददाता, बरेलीMon, 23 Jan 2023 03:14 AM
share Share

Bareilly News: बरेली में एक मनबढ़ शोहदे ने सरेराह छात्रा को जबरन स्कूटी पर बैठाने की कोशिश की और विरोध पर मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। इससे डरकर छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। कई दिन बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उसकी मां ने थाना किला में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

किला क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी बरेली कॉलेज बरेली में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। मोहल्ले का ही अंशुल सक्सेना कॉलेज आते-जाते समय उनकी बेटी से छेडछाड़ करता है। कई बार उनकी बेटी ने विरोध किया, लेकिन वह नहीं माना। नौ दिसंबर को उनकी बेटी बरेली कॉलेज से पेपर देकर घर लौट रही थी। तभी अलखनाथ मंदिर के पास अशुंल ने उसे घेर लिया और छेड़छाड़ कर उसे जबरन स्कूटी पर बैठाने लगा। उनकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। 

वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उनकी बेटी को आरोपी के चंगुल से बचाया। इसके बाद वह घर में बताने या पुलिस में शिकायत करने पर पिता व भाई को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। उसके डर से बेटी डरी सहमी रहने लगी और कॉलेज जाना भी छोड़ दिया। कई दिन तक बेटी की यह हालत देखकर उन लोगों ने वजह पूछी तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद उन्होंने थाना किला में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें