Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़barber shops Salon and beauty parlor reopens in Lucknow amid lockdown owners said thanks to DM rules will be followed

लखनऊ में फिर से सैलून और पार्लर खुले तो मालिकों ने डीएम को कहा थैंक्स,पीपीई किट पहनकर कर रहे हेयर कटिंग

लखनऊ में नाई की दुकानें और सैलून-पार्लर फिर से खुल गए हैं। सैलून मालिकों ने जिला प्रशासन इस फैसले पर जिला मजिस्ट्रेट को शुक्रिया कहा है। सैलून मालिकों ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सारी...

Deep Pandey हिन्दुस्तान टीम, लखनऊSat, 23 May 2020 07:32 AM
share Share

लखनऊ में नाई की दुकानें और सैलून-पार्लर फिर से खुल गए हैं। सैलून मालिकों ने जिला प्रशासन इस फैसले पर जिला मजिस्ट्रेट को शुक्रिया कहा है। सैलून मालिकों ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सारी गाइडलाइनों का पालन हो रहा है। बिना मास्क के किसी ग्राहकों को सैलून घूसने नहीं दिया जा रहा है। यही नहीं सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रख कस्टमर को नंबर आने पर ही दुकान आने की अनुमति दी जाती है। 

सैलून में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखते हैं। सभी कर्मचारी पीपीई किट पहनते हैं या अपने को पूरी तरह से कवर रखते हैं। सैलून में कुर्सियों के इस्तेमाल के बाद उन्हें सैनेटाइज किया जाता है।  

आपको बता दें कि लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश ने व्यापार संगठनों के साथ बैठक के बाद नए दिशा निर्देश जारी किए  थे कि  21 मई से सैलून या पार्लर सिर्फ हेयर कटिंग के लिए खोले जा सकेंगे। डीएम ने कहा था कि सैलून या पार्लर सिर्फ हेयर कटिंग के लिए खोले जा सकेंगे। एक समय एक ग्राहक ही प्रवेश कर सकेगा। हेयर कटिंग करने वाले को हेड कवर, मास्क, दस्ताने और फेस शील्ड का प्रयोग अनिवार्य होगा। एक ग्राहक के बाद सेवा देने वाले बदल दिए जाएंगे। यहां भी रजिस्टर बनेगा। प्रवेश करने वाले का नाम, पता, मोबाइल नम्बर दर्ज करना होगा। बिना मास्क प्रवेश नहीं मिलेगा।    
 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें